Home ऑटो मात्र 86 हजार की डाउनपेमेंट देकर घर ले जाएं Tata Tigor CNG,...

मात्र 86 हजार की डाउनपेमेंट देकर घर ले जाएं Tata Tigor CNG, दमदार माइलेज के साथ मिल रहे शानदार फीचर्स

0
Tata Tigor CNG

Tata Tigor CNG: भारत की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी Tata motors हैचबैक कार से लेकर एसयूवी तक कई मॉडल्स बाजारों में उतार चुकी है। इनमें पेट्रोल, डीजल, इलेक्ट्रिक और सीएनजी फ्यूल के कई मॉडल्स उपलब्ध हैं। कंपनी के पास टाटा टिगोर के रूप में सेडान कार भी उपलब्ध है जिसके बेस वेरिएंट की ऑन रोड कीमत 8.56 लाख रुपए है। कंपनी ने इसके तीन वेरिएंट को सीएनजी फ्यूल टाइप में पेश किया है। अगर आप इस कार के बेस मॉडल को खरीदना चाहते हैं और आपका बजट काफी कम है तो बता दें कि आप इस कार को मात्र 86 हजार रुपए की डाउनपेमेंट देकर घर ले जा सकते हैं। यहां हम आपको इस कार के ईएमआई कीमत और डाउनपेमेंट से जुड़ी कुछ जानकारियां देने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: AMAZFIT ने अपनी GTR MINI स्मार्टवॉच की लॉन्च, लंबी बैटरी लाइफ और SATELLITE POSITIONING जैसे कई फीचर्स से है लैस

कितनी हो सकती है ऑन-रोड कीमत

अगर आप कार का बेस वेरिएंट खरीदना चाहते हैं तो यह कार आपको ऑन रोड लगभग 8.56 लाख रुपए की पड़ेगी। अगर इसे लोन पर खरीदते हैं तो आपको 86000 रुपए की डाउन पेमेंट देनी होगी। आप 1 साल से लेकर 7 साल तक की ईएमआई बनवा सकते हैं। बता दें कि अलग अलग बैंकों में ब्याज दरें भी अलग हो सकती हैं।

5 साल के लोन पर हर महीने 16,363 रुपए करने होंगे खर्च

मान लीजिए कि आपने 10 फीसदी ब्याज दर पर 5 साल के लिए लोन लिया है। सबसे पहले आपको 86 हजार रुपए यानी कार की कीमत का 10 फीसदी देकर कार ले सकते हैं। ऐसे में आपको इस कार के लिए हर महीने 16,363 रुपए खर्च करने होंगे। इस कार को ईएमआई पर खरीदने से आपको इस कार के लिए इस कार की कीमत से 2.11 लाख रुपए ज्यादा चुकाने हो सकते हैं।

Brand Tata
Model  Tata Tigor CNG
Engine Displacement 1199 cc
Max Power 72.40 bhp
Max Torque 95 Nm
Transmission Type Manual
Seating Capacity 5
ARAI Mileage 26.49 kmp/kg
Gear Box  5 Speed
Fuel Tank Capacity 60 Liters
Boot Space  205 Liters
Features Multi-function Steering Wheel, Power Adjustable Exterior Rear View Mirror, Touch Screen, Automatic Climate Control, Engine Start Stop Button, Anti Lock Braking System, Fog Lights – Front, Power Windows Rear, Power Windows Front, Passenger Airbag, Driver Airbag, Power Steering, Air Conditioner

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

Exit mobile version