शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमऑटोTop 5 Affordable Diesel Cars: Mahindra, Tata और Kia के ये मॉडल्स...

Top 5 Affordable Diesel Cars: Mahindra, Tata और Kia के ये मॉडल्स हैं लाजवाब, दाम किफाएती और फीचर्स धमाकेदार!

Date:

Related stories

Top 5 Affordable Diesel Cars: देश के कार बाजार में पेट्रोल और डीजल वाली कारों का दबदबा धीरे-धीरे कम हो रहा है। मगर इसके बाद भी कई बड़ी कंपनियां अपनी नई डीजल कारों को मार्केट में उतार रही है। अगर आप भी एक नई डीजल कार घर लानी की सोच रहे हैं तो आपको एक बार इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। इससे आपको एक नई डीजल कार की जानकारी मिल जाएगी। हम यहां पर टॉप 5 अफोर्डेबल डीजल कारों (Top 5 Affordable Diesel Cars) की जानकारी देने जा रहे हैं।

Mahindra Bolero एक अच्छा ऑप्शन

इस लिस्ट में महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी का नाम सबसे पहले आता है। महिंद्रा बोलेरो एक शानदार एसयूवी कार है। इसका डिजाइन और फीचर्स काफी धमाकेदार हैं। इसके बी4 डीजल वेरिएंट की शुरुआती एक्सशोरुम कीमत 979500 रुपये 9 (नई दिल्ली) है।

फीचर्सMahindra Bolero
इंजन1.5 लीटर
पावर76bhp
टॉर्क210nm
गियरबॉक्स5 स्पीड

Mahindra XUV300 है दमदार कार

किफाएती कीमत में महिंद्रा की एक और गाड़ी का नाम भी शामिल है। महिंद्रा एक्सयूवी300 में दमदार पावर दी गई है। कंपनी की इस कार में काफी स्टाइलिश लुक के साथ जबरदस्त डिजाइन भी मिलता है। इसके W4 डीजल वेरिएंट की शुरुआती एक्सशोरुम कीमत 1021500 रुपये (नई दिल्ली) है।

फीचर्सMahindra XUV300
इंजन1.5 लीटर
पावर117bhp
टॉर्क300nm
गियरबॉक्स5 स्पीड

Tata Altroz हैचबैक सेगमेंट में शानदार

देश की दिग्गज कार कंपनी टाटा मोटर्स की बेहतरीन कार अल्ट्रोज सबसे अधिक बिकने वाली डीजल कारों में एक है। हैचबैक सेगमेंट में आने वाली इस कार में काफी गजब के फीचर्स मिलते हैं। टाटा ने इस कार में स्मार्ट फीचर्स दिए हैं। इसके अल्ट्रोज XM+ डीजल वेरिएंट की शुरुआती एक्सशोरुम कीमत 879900 रुपये (नई दिल्ली) है।

फीचर्सTata Altroz
इंजन1.5 लीटर
पावर90bhp
टॉर्क200nm
गियरबॉक्स5 स्पीड

Tata Nexon है मशहूर कार

टाटा मोटर्स की मशहूर एसयूवी नेक्सन एक कमाल की कार है। भारतीय बाजार में इस कार को काफी प्रसिद्दि मिली है। कार का इंटीरियर और एक्सटीरियर काफी स्टाइलिश है। इसके BS-6 नेक्सन प्योर डीजल वेरिएंट की शुरुआती एक्सशोरुम कीमत 1099990 रुपये (नई दिल्ली) है।

फीचर्सTata Nexon
इंजन1.5 लीटर
पावर115bhp
टॉर्क260nm
गियरबॉक्स5 स्पीड

Kia Sonet का दमदार इंजन

साउथ कोरिया की कार कंपनी किआ मोटर्स की इस कार में धांसू इंटीरियर मिलता है। कंपनी ने इसमें काफी अच्छे फीचर्स दिए हैं। ये कार एक दमदार इंजन के साथ आती है। इसकी शुरुआती एक्सशोरुम कीमत 9.95 लाख रुपये है।

फीचर्सKia Sonet
इंजन1.5 लीटर
पावर116BHP
टॉर्क250NM
गियरबॉक्स5 स्पीड IMT

इस खबर में सिर्फ जानकारी के लिए बताया गया है। किसी भी कार को खरीदने से पहले अपने बजट और अपनी पसंद का ध्यान रखें। साथ ही एक अच्छे कार एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories