बुधवार, मई 29, 2024
होमऑटोTop 5 Upcoming SUV: Tata Punch EV और Toyota Taisor सहित जल्द...

Top 5 Upcoming SUV: Tata Punch EV और Toyota Taisor सहित जल्द मार्केट में एंट्री ले सकती है ये SUVs! देखें लिस्ट

Date:

Related stories

Top 5 Upcoming SUV: ये त्यौहारी सीजन उन लोगों के लिए सौगात लेकर आने वाला है। जो हाल-फिलहाल के दिनों में कोई नई गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। हम यहां आपको कुछ ऐसी गाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जो कंपनियों की लॉन्च लिस्ट में शामिल हैं। लिस्ट में Tata Punch EV और Toyota Taisor सहित कई ब्रांड की गाड़ियां शामिल हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं इनके बारे में।

Tata Safari Facelift कर सकती है एंट्री

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है टाटा मोटर्स इन दिनों Tata Safari Facelift पर काम कर रही है। इस अपकमिंग एसयूवी को नए आकर्षक डिजाइन और इंटीरियर में कुछ बदलावों के साथ पेश किया जा सकता है। दावा किया जा रहा है इसमें मौजूदा मॉडल की तुलना में बड़ा इन्फोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिल सकता है। वहीं इसके इंजन के बारे में कहा जा रहा है कि इसे 2.0 लीटर डीजल और 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है।

Toyota Taisor भी है लिस्ट में शामिल

एसयूवी गाड़ियों की लिस्ट में टोयोटा भी पीछे नहीं रहने वाली है। कहा जा रहा है टोयोटा इस गाड़ी को क्रॉसओवर बॉड़ी टाइप के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। इसमें 1.0 लीटर का बूस्टर जैट इंजन दिया जा सकता है। बता दें, फिलहाल कंपनी की तरफ से इस बारे में पुख्ता तौर पर कोई अपडेट नहीं है।

Tata Punch EV भी कर सकती हैं एंट्री

टाटा मोटर्स इस गाड़ी को बहुत जल्द ही इलेक्ट्रिक सेगमेंट में लॉन्च कर सकती है। इस गाड़ी के बारे में लंबे समय से खबरें चल रही हैं। खबरों के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक गाड़ी को 24kwh बैटरी पैक के साथ लाया जा सकता है।

Tata Harrier Facelift भी दे सकती है दस्तक

आगामी दिनों में टाटा हैरियर का भी फेसलिफ्ट मॉडल देखने को मिल सकता है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस एसयूवी में 2.0 लीटर का डीजल इंजन और 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन ऑफर किया जा सकता है। उम्मीद है कि कंपनी के इस डिजाइन में भी बदलाव कर सकती है।

Mahindra Bolero Neo+

महिंद्रा का नाम देश के सबसे बड़े एसयूवी निर्माताओं की लिस्ट में आता है। तो ऐसे में भला इसका नाम इस लिस्ट में क्यों नहीं आएगा। कहा जा रहा है महिंद्रा इन दिनों Mahindra Bolero Neo+ पर काम कर रही है। इस गाड़ी को कई अपग्रेड फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories