विज्ञापन
होमऑटोTata Safari Facelift: लॉन्च से पहले स्पॉट हुई टाटा सफारी फेसलिफ्ट, इन...

Tata Safari Facelift: लॉन्च से पहले स्पॉट हुई टाटा सफारी फेसलिफ्ट, इन फीचर्स के साथ मार्केट में ला सकती है बवंडर!

Tata Safari Facelift: हाल ही में टाटा सफारी के फेसलिफ्ट मॉडल को टेस्टिंग दौरान स्पॉट किया गया है। जहां इसमें नए अलॉय व्हील देखे गए हैं। ऐसे में कहा जा रहा है ये गाड़ी जल्द ही दस्तक दे सकती है। यहां इसी खबर के बारे में बताया गया है।

Tata Safari Facelift: टाटा मोटर्स इन दिनों कई गाड़ियों पर काम कर रही है। अब हाल ही में टाटा सफारी के फेसलिफ्ट मॉडल को टेस्टिंग दौरान स्पॉट किया गया है। जिससे कयास लगाए जा रहे हैं किं कंपनी सफारी के फेसलिफ्ट वर्जन में कुछ बदलाव कर सकती है। हाल ही में इसे चेन्नई में देखा गया है। हम यहां बताने वाले हैं कि टाटा इस गाड़ी में क्या कुछ अपग्रेड के तौर पर ऑफर कर सकती है।

नए अलॉय व्हील्स के साथ दिखी झलक

टाटा सफारी फेसलिफ्ट (Tata Safari Facelift) को नए अलॉय व्हील्स के साथ  स्पॉट के दौरान देखा गया है। इस प्रोटोटाइप के आधार पर कहा जा सकता है फेसलिफ्ट वर्जन में कंपनी एक्सटीरियर में ज्यादा बदलाव नहीं करने वाली है। मौजूदा मॉडल्स की तुलना में इसमें हल्के-फुल्के बदलाव देखने को मिल सकते हैं। जो तस्वीर सामने आई है उसमें साफ दिख रहा है रिफ्लेक्टर पिछले बंपर के साथ जोड़ा गया है। इस हिसाब से इसके रियर में बदलाव होने के कयास लगाए जा रहे हैं। इसमें शॉर्क पिन एंटीना स्पॉटिंग के दौरान देखने को नहीं मिला है।

Tata Safari Facelift का इंजन कैसा होगा

खबरों में कहा जा रहा है टाटा सफारी के फेसलिफ्ट मॉडल में 2.0 लीटर क्रायोटेक इंजन दिया जा सकता है। इस इंजन की क्षमता 168 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 350 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की है। संभावित तौर पर इसके इंजन को 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर या 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जा सकता है। कथित तौर पर माना जा रहा है फेसिलिफ्ट का पेट्रोल इंजन विकल्प भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा। हालांकि, इस बारे में कुछ भी पुख्ता तौर पर जानकारी नहीं है लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में तो इसके इंजन की क्षमता के बारे में भी बता दिय गया है।

फीचर्स Tata Safari Facelift
इंजन 2.0 लीटर क्रायोटेक इंजन
शक्ति 168 बीएचपी की अधिकतम शक्ति
टॉर्क 350 एनएम का पीक टॉर्क
ट्रांसमिशन6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर या 6 स्पीड मैनुअल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

follow-us-on-google-news-banner-black
- Advertisement -

देश

टेक

- Advertisement -

ऑटो

- Advertisement -