मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमऑटोTata Tiago NRG: टाटा ने ग्राहकों को दिया झटका, धांसू कार की...

Tata Tiago NRG: टाटा ने ग्राहकों को दिया झटका, धांसू कार की कीमतों में किया इतना इजाफा

Date:

Related stories

Tata Tiago NRG: देश की मशहूर वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) की कारों को काफी पसंद किया जाता है। टाटा मोटर्स के पास एक बड़ा पोर्टफोलियो है। ऐसे में अगर आप टाटा की नई कार घर लाने की सोच रहे हैं तो आपको झटका लग सकता है। दरअसल टाटा इंडिया ने अपनी फेमस हैचबैक कार की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है। टाटा टियागो एनआरजी (Tata Tiago NRG) कार खरीदने के लिए अब लोगों को पहले से अधिक दाम चुकाना होगा।

Tata Tiago NRG की कीमत में इजाफा

टाटा मोटर्स के मुताबिक, टाटा टियागो एनआरजी की कीमत मार्च से 15000 रुपये बढ़ा दी गई है। ऐसे में कंपनी के इस फैसले के बाद अब कार की कीमतों में बदलाव हो गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कार की एक्सशोरूम कीमत 669900 रुपये से लेकर 824900 रुपये तक जाती है।

टियागो एनआरजी कार की 1.2 लीटर साधारण पेट्रोल की कीमत में 15 हजार का इजाफा हुआ है। इसके XZ मैनुअल और ऑटोमेटिक वेरिएंट की कीमत में चेंज हुआ है। XZ मैनुअल की कीमत में 2.10 फीसदी का बदलाव देखा गया है। वहीं, XT मैनुअल की कीमत में किसी तरह का बदलाव नहीं है।

Tata Tiago NRG की नई कीमत

टियागो एनआरजी कार की XZ मैनुअल वेरिएंट के 1.2 लीटर साधारण पेट्रोल की कीमत पुरानी कीमत 714900 रुपये थी। मगर इसमें 15 हजार की बढ़ोतरी के बाद 729900 रुपये हो गई है। वहीं, XZA ऑटोमेटिक वेरिएंट की पुरानी कीमत 769900 रुपये थी। मगर नई कीमत 784900 रुपये हो गई है।

वहीं, टियागो एनआरजी कार के 1.2 लीटर साधारण सीएनजी में XZ मैनुअल वेरिएंट की पुरानी कीमत 809900 रुपये थी। मगर अब इसमें 15 हजार रुपये की बढ़ोतरी के बाद इसकी कीमत 824900 रुपये हो गई है।

Tata Tiago NRG की खूबियां

इंजन1.2 लीटर
ताकत84bhp
टॉर्क113nm
गियरबॉक्स5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक

इस कार में 7 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एप्पल कार प्ले, एंड्रॉइड ऑटो, सेंट्रल कंसोल और इंजन स्टार्ट और स्टॉप बटन है। कार में 1.2 लीटर 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है। ये 84bhp की ताकत और 113nm का टॉर्क देता है। इसमें 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। इस कार को ग्लोबल NCAP कार क्रैश टेस्ट में 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories