सोमवार, मई 13, 2024
होमऑटोTork Electric Scooter के आते ही क्या बढ़ेंगी Ather 450S और Ola...

Tork Electric Scooter के आते ही क्या बढ़ेंगी Ather 450S और Ola S1X स्कूटर की मुश्किल?

Date:

Related stories

Tork electric scooter: देसी कंपनी टोर्क मोटर्स अभी तक अपनी बाइक्स के लिए ऑटो मार्केट में मशहूर थी। लेकिन अब Tork अपने ग्राहकों के लिए बहुत जल्द इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आ रही है।

Tork Electric scooter आ सकता है

आपको बता दें, टोर्क मोटर्स पुणे की एक ईवी स्टार्ट-अप कंपनी है। जो कि, अब अपने ग्राहकों को बहुत जल्द इलेक्ट्रिक स्कूटर की सौगात दे सकती है। ये कंपनी अभी तक केवल इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलें ही बना रही थी। लेकिन अब इसकी लिस्ट में एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर भी होगा। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को हाल ही में पहली बार टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। टेप लगे होने के कारण इसका पूरा लुक तो नहीं दिख सका। लेकिन कंपनी इसे काफी अलग बनाने में लगी हुई है।ऑटो मार्केट में चल रहीं अफवाहों की मानें तो इस स्कूटर में एक बड़ा टेल सेक्शन और बड़ी सिंगल-पीस सीट मिल सकती है।इसके साथ ही खबर है कि, इसके टायर में दोहरे स्प्रिंग्स मिल सकते हैं। एक हब-माउंटेड मोटर भी मिल सकती है।इसमें सिंगल चार्ज पर 100 किमी की रेंज मिल सकती है और टॉप स्पीड 80 किमी प्रति घंटे के आस-पास मिल सकती है।

Tork Electric Scooter का मुकाबला

इसका मुकाबला Ather 450S और Ola S1X जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से होगा। इसके साल 2024 में पेश होने की खबरें चल रही हैं। इतना ही नहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1 लाख के आस-पास की कीमत में भी पेश किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी ने इसको लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। ये खबर मार्केट में चल रहीं अफवाहों के आधार पर बनाई गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories