Home ऑटो Toyota ने बढ़ाई सबकी चहेती Glanza कार की कीमत, जाने अब कितनी...

Toyota ने बढ़ाई सबकी चहेती Glanza कार की कीमत, जाने अब कितनी करने पड़ेगी जेब ढीली

0
Toyota Glanza Price Hike

Toyota Glanza Price Hike: जापानी कार निर्माता कंपनी टोयोटा ने अपनी हैचबैक कार ग्लैंजा की कीमत में बढ़ोत्तरी कर दी है। कंपनी ने इस कार की कीमत को 12000 रुपये तक बढ़ा दी है, जिसके बाद इस कार की नई कीमत 6.66 लाख रुपये से 9.99 के बीच में हो सकती है। टोयोटा ग्लैंजा मारुति सुजुकी की बलेनो का री-बैज्ड वर्जन है। इसके अलावा टोयोटा ने अपनी एसयूवी कार अर्बन क्रूजर हाई राइडर के हाइब्रिड वेरिएंट की कीमतों में इजाफा करते हुए 50 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी की है।

ये भी पढ़ें: नए अवतार से TVS RAIDER जैसी बाईक की छुट्टी करने आ रही BAJAJ PLATINA 125, लुक देख हो जाएंगे फिदा

Toyota Glanza के इन वेरिएंट्स पर बढ़ाई गई हैं इतनी कीमत

टोयोटा ग्लैंजा के पेट्रोल वैरिएंट्स की कीमत 7000 रुपये की बढ़ाई है। वहीं इसके वैरिएंट्स के ऑटोमेटिक वैरिएंट की कीमत 12000 रुपये की बढ़ोत्तरी की गई है। इसके साथ ही टोयोटा ने इस कार के S एंड G सीएनजी वेरिएंट की कीमतों में भी 2000 रुपये की बढ़ोत्तरी की है। रेंज-टॉपिंग V AMT मॉडल को अलावा कंपनी ने ग्लैंजा के सभी वेरिएंट की कीमतों में इजाफा किया है। बता दें कि टोयोटा ग्लैंजा नौ वैरिएंट में भारतीय कार बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है। बता दें कि टोयोटा ग्लैंजा मारूती सुजुकि का री-बैज्ड वर्जन है।

Toyota Glanza में आते हैं ये फीचर्स

टोयोटा ग्लैंजा हैचबैक में मारुति बलेनो का 1.2 लीटर वाला फोर सिलेंडर पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है। जो कि 90 PS की पावर के साथ में 113 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड मेनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन आता है। बात करें इस कार में मिलने वाले फीचर्स की तो सिक्योरिटी के लिए इसमें 360 डिग्री कैमरा के साथ में 6 एयरबैग, एबीसी-ईबीडी, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल, रियर पार्किंग सेंसर, और आइसोफिक्स चाइल्ड सीट एंकर जैसे कई सारे फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। ,

इनके अलावा इसमें रियर एसी वेंट्स के साथ ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और क्रूज कंट्रोल फीचर दिया है। मनोरंजन के लिए इसमें एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है।

ये भी पढ़ें: तगड़े प्रोसेसर के साथ भारी छूट पर मिल रहा XIAOMI 12 PRO स्मार्टफोन, देखते ही खरीद लेंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version