सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोTriumph Thruxton 400 बाइक सेमी फेयर्ड डिजाइन के साथ ले सकती है...

Triumph Thruxton 400 बाइक सेमी फेयर्ड डिजाइन के साथ ले सकती है जोरदार एंट्री, पावरफुल इंजन देगा शानदार परफॉर्मेंस!

Date:

Related stories

Husqvarna Svartpilen 901 बाइक के ग्लोबल डेब्यू से पहले सामने आई स्पेशल खूबियां, KTM 890 Duke से होगी सीधी टक्कर!

Husqvarna Svartpilen 901: बाइक सेगमेंट में हुस्क्वर्ना मोटरसाइकिल्स जल्द...

Triumph Thruxton 400: ब्रिटिश मोटर वाहन कंपनी ट्रायम्फ मोटर्स भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में तेजी से अपनी पकड़ बनाने की कोशिश कर रही है। ट्रायम्फ एक दमदार बाइक के साथ जल्द ही इंडियन मोटरसाइकिल सेगमेंट में तहलका मचाने वाली है। दरअसल, ट्रायम्फ थ्रक्सटन 400 बाइक को टेस्टिंग के दौरान कैप्चर किया गया है। इस दौरान बाइक से जुड़ी कई खासियत सामने निकलकर आई है। ऐसे में आप भी जानें क्या है इस शानदार बाइक की पूरी डिटेल।

Triumph Thruxton 400 का डिजाइन

ट्रायम्फ थ्रक्सटन 400 बाइक एक सेमी फेयर्ड कैफे रेसर स्टाइल वाली बाइक है। इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। बाइक की हैडलैंप और क्लिप ऑन बार के चारों तरफ फ्रंट फेयरिंग है। बाइक का फ्यूल टैंक, टेल सेक्शन और बाकी का बॉडी फ्रेम पहले के जैसा ही रह सकता है। इस बाइक का डिजाइन एक स्पोर्टियर बाइक की तरह लगता है। इस बाइका डिजाइन काफी हद तक स्पीड 400 बाइक से मिलता-जुलता है।

Triumph Thruxton 400 के लीक फीचर्स

ट्रायम्फ थ्रक्सटन 400 बाइक का सस्पेंशन, ब्रेक, चेसिस, व्हील, डैश और टायर स्पीड 400 बाइक जैसा ही है। ऐसे में हो सकता है कि इस बाइक की कीमत इसकी अन्य बाइक की तुलना में कम हो। स्पीड 400 बाइक से इसके पार्ट्स मिल सकते हैं। हालांकि, बाइक का हार्डवेयर काफी मजबूत रहने वाला है। वहीं, ट्रायम्फ भारत में इस बाइक से पहले Speed 400 and Scrambler 400 X बाइक्स को लॉन्च कर चुकी है।

Triumph Thruxton 400 Price in India (संभावित)

बाइक में 398cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन मिल सकता है। ये 39.5bhp की ताकत और 37.5nm का टॉर्क देता है। इसके गियरिंग की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 2.40 लाख रुपये हो सकती है। फिलहाल इसकी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories