गुरूवार, मई 2, 2024
होमऑटोTVS Apache की नई RTR 160 4V बाइक ने लॉन्च होते ही...

TVS Apache की नई RTR 160 4V बाइक ने लॉन्च होते ही तूफानी फीचर्स से किया धमाल, यहां जानें सबकुछ

Date:

Related stories

TVS Apache RTR 160 4V 2024: भारत की बड़ी दो पहिया वाहन कंपनी TVS ने अपनी नई TVS Apache RTR 160 4V बाइक को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस बाइक को 1.35 लाख की एक्स शोरुम कीमत में लॉन्च किया गया है। इस बाइक को कुछ बदलावों के साथ पेश किया गया है। ये गाड़ी पहले से ही मार्केट में है लेकिन कंपनी ने अब इसे कुछ बदलावों के साथ पेश किया है।

TVS Apache RTR 160 4V 2024 बाइक हुई लॉन्च

इस बार कंपनी ने इसे हल्के नीले रंग में उतारा है। आपको बता दें, ये बाइक अपनी स्पीड और लुक के लिए जानी जाती है। TVS Apache RTR 160 4V बाइक में 160cc, single-cylinder, air/oil-cooled engine दिया गया है।इस बाइक को किसी भी डीलर के पास से बुक किया जा सकता है। खबरों की मानें तो ये ग्राहकों तक 2024 तक पहुंच जाएगी। इसका मुकाबला Hero Xtreme 160R और Honda CB Hornet 2.0 जैसी बाइक से है। सेफ्टी के लिए इसमें डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है।

TVS Apache RTR 160 4V के फीचर्स

फीचरTVS Apache RTR 160 4V
इंजन 160cc, single-cylinder, air/oil-cooled इंजन दिया गया है।
गियरबॉक्स5 स्पीड गियरबॉक्स दिए गए हैं।
मोडSport, Urban और Rain जैसे तीन मोड दिए गए हैं।
टॉर्क पीक टॉर्क 6,500rpm पर दे रही है।
कनेक्टिविटीकनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ दी गई है।
टायरअलॉय व्हील दिए गए हैं।

TVS Apache RTR 160 4V 2024 की खासियत

इस बाइक में एडजस्टेबल क्लच और ब्रेक लीवर जैसी सुविधाएं भी दी गई हैं। इसके लुक की बात करें तो इसका फ्रंट काफी अट्रेक्टिव और जबरदस्त है। जो कि, किसी को भी आकर्षित कर सकता है। इस बाइक को  Sport, Urban और Rain  जैसे तीन शानदार मोड्स में उतारा गया है। इसमें 12 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories