सोमवार, मई 6, 2024
होमऑटोTVS Ronin Special Edition vs Royal Enfield Hunter 350: इंजन और लुक...

TVS Ronin Special Edition vs Royal Enfield Hunter 350: इंजन और लुक में कौन सी बाइक है सबसे धाकड़? यहां देखें कंपेरिजन

Date:

Related stories

TVS Ronin Special Edition vs Royal Enfield Hunter 350: दो पहिया वाहन सेगमेंट में टीवीएस के पास काफी अच्छा पोर्टफोलियो है। टीवीएस ने हाल ही में अपनी लोकप्रिय बाइक का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। TVS Ronin Special Edition को दमदार स्टाइल के साथ उतारा गया है। फेस्टिव सीजन में टीवीएस ने एक शानदार मोटरसाइकिल को पेश किया है। इस बाइक का मुकाबला रॉयल एनफील्ड हंटर 350 (Royal Enfield Hunter 350) से हो सकता है। आगे देखें क्या है दोनों में अंतर।

TVS Ronin Special Edition vs Royal Enfield Hunter 350 का डिजाइन

टीवीएस के Ronin Special Edition बाइक में नए पेंट स्कीम के साथ उतारा है। कंपनी ने इसमें ग्रे कलर ऑप्शन के साथ नए ग्राफिक्स भी दिए हैं। कंपनी ने बाइक में ग्रे को प्राइमरी टोन के तौर पर इस्तेमाल किया है। वहीं, सफेद रंग को सेकेंडरी और लाल स्ट्रिप के साथ तीसरा टोन कलर दिया है। वहीं, रॉयल एनफील्ड की बाइक में 3 वेरिएंट दिया गया है। बाइक में नियो रेट्रो रोडस्टर डिजाइन मिलता है। बाइक में टियरड्रॉप शेप वाला फ्यूल टैंक दिया गया है।

TVS Ronin Special Edition vs Royal Enfield Hunter 350 की खूबियां

टीवीएस की बाइक के निचले हिस्से में ब्लैक्ड आउट पार्ट दिए गए हैं। इसमें बैजल्स हैडलैंप के साथ रोनिन की ब्रॉन्डिंग की गई है। वहीं, रॉयल एनफील्ड की बाइक में एलईडी हैडलैंप, एलईडी टेललैंप और वॉयर स्पोक यूनिट दी गई है। बाइक में टियरड्रॉप शेप फ्यूल टैंक दिया गया है।

TVS Ronin Special Edition vs Royal Enfield Hunter 350 के फीचर्स

टीवीएस की मोटरसाइकिल में काफी कमाल का स्टाइल दिया  गया है। बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, वॉयस असिस्ट विद कॉल अलर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं। वहीं, रॉयल एनफील्ड की मोटरसाइकिल में डिजिटल एनॉलॉग इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, एनॉलॉग स्विच क्यूब्स, इंटूटिव एर्गोनोमिक्स, ड्यूल चैनल एबीएस, ऑन दी गो चार्जिंग जैसी खूबियां दी गई है।

TVS Ronin Special Edition vs Royal Enfield Hunter 350 का इंजन

टीवीएस की बाइक में 225.9cc का एयर ऑयल इंजन दिया गया है। ये 20.1bhp की ताकत और 19.93nm का टॉर्क देता है। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। वहीं, रॉयल एनफील्ड की बाइक में 349.34cc का इंजन आता है। ये 20.2bhp की ताकत और 27nm का टॉर्क देता है। बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।

फीचर्सTVS Ronin Special Edition की डिटेलRoyal Enfield Hunter 350 की डिटेल
इंजन225.9cc 349.34cc
पावर20.1bhp 20.2bhp
टॉर्क19.93nm 27nm
गियरबॉक्स5 स्पीड 5 स्पीड

TVS Ronin Special Edition vs Royal Enfield Hunter 350 की कीमत

टीवीएस की इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 1.70 लाख रुपये है। वहीं, रॉयल एनफील्ड बाइक की एक्सशोरूम कीमत 1.73 लाख रुपये है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories