शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटो22000 की महाछूट पर TVS iqube Electric Scooter को खरीदने का आखिरी...

22000 की महाछूट पर TVS iqube Electric Scooter को खरीदने का आखिरी मौका, OLA-Ather से है कड़ा मुकाबला

Date:

Related stories

TVS iqube Electric Scooter : देश में इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। यही वजह है कि, एक साथ कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां दो पहिया या फिर चार पहिया वाहनों को लॉन्च कर रही हैं। ऐसे में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड पिछले कुछ दिनों से काफी बढ़ी है। ऐसे में अगर आप किसी अच्छे Electric Scooter को खरीदने की सोच रहे हैं तो अपने फीचर्स से OLA-Ather को पूरी टक्कर देने वाला TVS iqube Electric Scooter सस्ते में घर ला सकते हैं।

TVS iqube Electric Scooter पर मिल रही 22000 से ज्यादा की छूट

इस स्कूटर पर 22000 से ज्यादा की बचत होगी। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कंपनी 25 मार्च तक 22065 रुपए तक बचाने का मौका दे रही है। ये ऑफर फेम सब्सिडी के माध्यम से मिलेगा। जिसे आप बुक करके आज ही पैसों की बचत कर सकते हैं।इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 123776 रुपए से लेकर 138883 रुपए तक ऑन रोड पड़ेगी।

TVS iqube Electric Scooter के फीचर्स

फीचरTVS iqube Electric Scooter
बैटरी3 किलो वॉट की लिथियम-ऑयन बैटरी मिल रही है।
मोटर4.4kW की हब-माउंटेड BLDC मोटर मिल रही है।
रेंज75-100 किलोमीटर तक की रेंज मिल रही है।
टॉर्क40Nm का टार्क मिल रही है।
टॉप स्पीड78 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिल रही है।
नोटिफिकेशनइनकमिंग कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन मिलेंगे।
कनेक्टिविटीब्लूटूथ

TVS iqube Electric Scooter को सस्ते में खरीदने का खास मौका है। लेकिन ध्यान रहे ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जो कि, 25 मार्च 2024 के बाद खत्म हो जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories