सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोTVS की इस दमदार मोटरसाइकिल की हुई एंट्री, धांसू माइलेज देख घायल...

TVS की इस दमदार मोटरसाइकिल की हुई एंट्री, धांसू माइलेज देख घायल हुए Bike लवर

Date:

Related stories

TVS Metro Plus 110: TVS ने अपनी नई बाइक Metro Plus 110 को बांग्लादेश में लॉन्च कर दिया है। यह बाईक लुक्स के हिसाब से भारत में मौजूदा TVS Star City Plus की तरह ही लगती है। कंपनी इस बाईक को लेकर दावा किया है कि यह एक लीटर में यह 86km की माइलेज देगी जोकि अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा बताई जा रही है। कंपनी इस बाइक पर 2 साल की वारंटी दे रही है साथ ही 6 फ्री सर्विस भी ऑफर कर रही है। इस नई Metro Plus 110 की बांग्लादेश एक्स शो रूम कीमत 124900 बांग्लादेशी टका है। जो भारतीय रुपये में करीब 1 लाख रुपये के बराबर होती है। तो आइये जानते हैं इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

ये भी पढ़ें: HERO LECTRO H5 स्मार्ट साइकिल को देखते ही बच्चे कहेंगे, पापा यही चाहिए

TVS Metro Plus 110 में आने वाले फीचर्स

Engine109.7cc, Single Cylinder
Power8.29 bhp, 7500RPM
Torque8.7 Nm, 5000RPM
Mileage86KM
Gear4 Speed
Brakes240mm Disk & 110mm Drum
Weight113Kg
Warranty2 Years
Service6

भारत में इस नाम से आती है

आपको बता दें कि यह मोटरसाईकिल भारत में Star City Plus के नाम से आती है और बांग्लादेश में इसे TVS Metro Plus 110 के नाम से कंपनी ने पेश किया है। इसका मतलब हम यह कह सकते हैं कि यह बाईक भारत में मौजूद TVS Start City Plus का Re-Badged वर्जन है। TVS एक भारतीय 2 पहिया और 3 पहिया वाहन निर्माता कंपनी है। यह एलईडी हेडलैम्प्स, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डुअल-टोन कलर, सिंक्रोनाइज़्ड ब्रेकिंग सिस्टम सहित कई नए फीचर्स इसमें दिये गए हैं।

TVS ने दिया बयान

इसको लेकर TVS मोटर कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट (International Business) राहुल नायक ने बताया है कि, “हम बांग्लादेश में नई टीवीएस मेट्रो प्लस लॉन्च करने को लेकर उत्साहित हैं, जो हमारे प्रमुख अंतरराष्ट्रीय बाजारों में से एक है। इस मोटरसाइकिल के लॉन्च और बांग्लादेश में हमारे विशाल सर्विस नेटवर्क के साथ, मुझे विश्वास है कि हम ग्राहकों की संतुष्टि को लेकर एक नया मानदंड स्थापित करेंगे।”

ये भी पढ़े: AMAZON दे रहा LENOVO IDEAPAD SLIM 3 LAPTOP पर भारी छूट, ऑफर को देख तुरंत खरीद लेंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories