रविवार, मई 5, 2024
होमऑटोबजट रेंज और धमाकेदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ जल्द आ सकता है TVS...

बजट रेंज और धमाकेदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ जल्द आ सकता है TVS New Electric Scooter, जानिए क्या है अपडेट

Date:

Related stories

TVS के iQube Electric Scooter को ऐसे ही नहीं कहा जाता सबका बाप! इन फीचर्स से कर रहा है राज

TVS iQube Electric Scooter एक बहुत ही खास स्कूटर है। जिसमें आपको अच्छी रेंज के साथ जबरदस्त सीप्ड और लुक मिलेगा। अगर आप किसी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

TVS New Electric Scooter: इंडियन टू-व्हीलर मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों का दबदबा धीरे-धीरे बढ़ रहा है। इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर लोग जैसे-जैसे अपना रूझान बढ़ा रहे हैं, वैसे-वैसे ही इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री भी बढ़ रही है। ऐसे में हीरो मोटोकॉर्प, ओला, ओकिनावा और टीवीएस जैसी कई कंपनियां अपने नए मॉडलों को लाने की तैयारी कर रही है।

TVS New Electric Scooter की जानकारी

इसी कड़ी टीवीएस मोटर्स अपना एक धांसू इलेक्ट्रिक बाजार में लाने की तैयारी कर रही है। बताया जा रहा है कि टीवीएस कंपनी अपने ईवी वाहन के दायरे को बढ़ाने का काम कर रही है। खबरों की मानें टीवीएस के आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी शानदार खूबियां देखने को मिलेगी। बाजार में इसकी कई जानकारियां घूम रही हैं, तो जानिए क्या हैं इसकी सभी खासियत।

खबरों की मानें तो टीवीएस कंपनी अपने आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर को वर्तमान में धूम मचा रहे टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर से बेहतर होगा। बताया जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी खास अंदाज में तैयार किया जाएगा। दावा किया जा रहा है कि कंपनी इसमें सामान रखने के लिए एक बढ़िया कैरियर दे सकती है। इससे इस ईवी स्कूटर को डिलीवरी के लिए भी इस्तेमाल में लाया जा सकेगा।

किससे होगा मुकाबला

आपको बता दें कि टीवीएस के इस स्कूटर के टेस्टिंग स्टेज पर देखा गया था। जहां से पता चला है कि इस स्कूटर में एक सपाट सीट दी जाएगी। साथ ही इसे कई कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। वहीं, इसकी कीमत को दावा  किया जा रहा है कि इसे बजट रेंज में ही बाजार में उतारा जाएगा। कहा जा रहा है कि इसका मुकाबला ओला एस 1 इलेक्ट्रिक स्कूटर से होगा। हालांकि, अभी तक टीवीएस की तरफ से किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: Motorola Moto E13 स्मार्टफोन को भारी छूट पर खरीदने का सुनहरा मौका, अभी नहीं तो कभी नहीं!

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories