सोमवार, मई 6, 2024
होमऑटोUpcoming 7 Seater SUV: Tata, Mahindra और Citroen के ये मॉडल फेस्टिव...

Upcoming 7 Seater SUV: Tata, Mahindra और Citroen के ये मॉडल फेस्टिव सीजन में देंगे दस्तक! इन खूबियों से जीत सकते हैं आपका दिल

Date:

Related stories

Upcoming 7 Seater SUV: देश का कार बाजार आने वाले फेस्टिव सीजन में काफी शानदार रह सकता है। हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि आने वाले समय में कई शानदार 7 सीटर एसयूवी (Upcoming 7 Seater SUV) आने वाली हैं। ऐसे में अगर आप अपनी फैमिली के लिए बड़ी कार लेने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार इन कारों की लिस्ट को देखना चाहिए। दरअसल टाटा मोटर्स, महिंद्रा एंड महिंद्रा और सिट्रॉएन कंपनी की एक से बढ़कर एक गजब एसयूवी लॉन्च हो सकती हैं।

टाटा सफारी फेसलिफ्ट की संभावित जानकारी

टाटा मोटर्स अपनी मजबूत कारों के लिए काफी फेमस है। टाटा इन दिनों कई अपकमिंग कारों पर काम कर रही है। इनमें से एक है टाटा सफारी फेसिलफ्ट। खबरों में दावा किया जा रहा है कि टाटा अपनी इस कार को इस साल के अंत तक मार्केट में लॉन्च कर सकती है। दावा किया जा रहा है कि इस कार को पेट्रोल इंजन के साथ उतारा जा सकता है।

सिट्रोएन सी3 एयरक्रॉस की अनुमानित खूबियां

फ्रांस की कार कंपनी सिट्रोएन अपनी स्टाइलिश कारों के चलते काफी मशहूर है। खबरों में कहा जा रहा है कि कंपनी अपनी सिट्रोएन सी3 एयरक्रॉस को इस साल लॉन्च कर सकती है। इस 7 सीटर कार में 1.2 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन मिल सकता है। इसमें 6 स्पीड ट्रांसमिशन दिया जा सकता है। इसकी कीमत 11 लाख रुपये एक्सशोरूम हो सकती है। हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस की संभावित खासियत

महिंद्रा कंपनी अपनी कारों में दमदार फीचर्स देती है। कंपनी अपनी थार को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। ऐसे में खबरों में बताया जा रहा है कि महिंद्रा इस फेस्टिव सीजन के दौरान 7 सीटर महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस को इंडियन मार्केट में लॉन्च कर सकती है। इस गाड़ी में अच्छा स्पेस और कंफर्ट का खास ख्याल रखा जाएगा। हालांकि, इसकी कोई ऑफिशियली पुष्टि नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories