सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोUpcoming Bikes in 2024: Royal Enfield और KTM की ये अपकमिंग बाइक्स...

Upcoming Bikes in 2024: Royal Enfield और KTM की ये अपकमिंग बाइक्स मचाएंगी गदर! अनगिनत खूबियों के साथ कर सकती हैं धमाका

Date:

Related stories

Upcoming Bikes In 2024: साल 2024 में कई सारी दमदार बाइक एंट्री ले सकती हैं। अगर आप एक बाइक लवर हैं तो आपको अगले साल एक से बढ़कर एक धाकड़ मोटरसाइकिल मिल सकती है। अगर आप किसी नई बाइक का इंतजार कर रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। इस खबर में जानें आने वाली बाइक की (Upcoming Bikes In 2024) कुछ खास डिटेल।

Royal Enfield Shotgun 650 की अनुमानित खूबियां

रॉयल एनफील्ड की इस बाइक को दमदार डिजाइन के साथ लाया जा सकता है। दावा किया जा रहा है कि इसका लुक बॉबर बाइक की तरह हो सकता है। इसकी कीमत 3.5 लाख रुपये हो सकती है। इस बारे में कुछ भी ऑफिशियल बयान नहीं है।

Royal Enfield Scrambler 650 की लीक डिटेल

रॉयल एनफील्ड इस अपकमिंग मोटरसाइकिल में रिब्ड सीट, ओवरसाइड पैनल और दमदार फीचर्स दे सकती है। ये बाइक अप्रैल में 3.5 लाख रुपये हो पेश हो सकती है। कंपनी ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Husqvarna Svartpilen 401 की संभावित जानकारी

Husqvarna बाइक में काफी शानदार स्टाइलिंग के साथ कई एडवांस सेफ्टी फीचर्स दिए जा सकते हैं। ये बाइक 2024 के मिड में 3.3 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च हो सकती है। फिलहाल इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

Next-Gen KTM 390 Adventure की संभावित खासियत

KTM की इस अपकमिंग बाइक में पहले से अधिक शार्पर फ्यूल टैंक और डिजाइन दिया जा सकता है। इसे बड़ी विंडस्क्रीन के साथ 2024 के अंत में लॉन्च किया जा सकता है। मगर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं है।

Next-Gen KTM RC 390 की लीक जानकारी

KTM इस बाइक में स्लीकर डिजाइन और शार्पर फ्यूल टैंक दे सकती है। इसकी कीमत 3.80 लाख रुपये हो सकती है। ये बाइक 2024 के आखिर में पेश की जा सकती है। कंपनी ने अभी तक कोई भी ऑफिशियल सूचना नहीं दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories