बुधवार, मई 8, 2024
होमऑटोUpcoming Hyundai Cars: इन 3 SUVs के साथ Hyundai इस साल मार्केट...

Upcoming Hyundai Cars: इन 3 SUVs के साथ Hyundai इस साल मार्केट की बन सकती है किंग, मिलेंगी यूनिक खूबियां!

Date:

Related stories

Upcoming Hyundai Cars: साउथ कोरिया की दिग्गज कार निर्माता कंपनी हुंडई मोटर्स ने हाल ही में भारत में हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट को लॉन्च किया था। ऐसे में अब हुंडई अपनी अपकमिंग कारों (Upcoming Hyundai Cars) पर ध्यान दे रही है। इसी बीच बताया जा रहा है कि हुंडई जल्द ही इंडियन मार्केट में कई शानदार कारों को लॉन्च कर सकती है। इसमें इलेक्ट्रिक कार भी शामिल हो सकती है। आगे जानिए डिटेल।

3 Upcoming Hyundai Cars की डिटेल्स

Hyundai Alcazar Facelift की संभावित डिटेल

हुंडई अलकजार फेसलिफ्ट गाड़ी में पहले से बेहतर डिजाइन और एडवांस तकनीक भी दी जा सकती है। इसमें कनेक्टिड DRLS, एलईडी टेललैंप, स्पेशल ग्रिल और अपडेटेड फ्रंट फ्रेसिया दिया जा सकता है। गाड़ी में स्टाइलिश इंटीरियर के साथ सेफ्टी में काफी बढ़िया फीचर्स मिल सकते हैं। कार में ADAS लेवल-2 के साथ कई सारी खूबियां मिल सकती हैं। गाड़ी में 1.5 लीटर का टर्बो पेट्रोल दिया जा सकता है।

Hyundai Cars

Hyundai Creta N-Line की अनुमानित खूबियां

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस कार को 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। इस कार में नए रियर और फ्रंट बंपर के साथ अलॉय व्हील्स मिल सकते हैं। वहीं, इस कार का इंटीरियर ऑल ब्लैक थीम के साथ आ सकता है। गाड़ी में ADAS लेवल-2 के साथ ढेर सारे सेफ्टी फीचर्स मिल सकते हैं। कार में 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड DCT यूनिट दी जा सकती है।

Hyundai Cars

Hyundai Creta EV की लीक जानकारी

हुंडई क्रेटा ईवी को भी इस साल लॉन्च किया जा सकता है। इस कार में ADAS लेवल-2, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, ऑटोमेटिक क्लाईमेट कंट्रोल और कई खूबियां मिल सकती हैं। इसमें सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग्स के साथ 360 डिग्री कैमरा दिया जा सकता है। गाड़ी में 45kwh की बैटरी के साथ 500KM की रेंज मिल सकती है।

Upcoming Hyundai Cars
Hyundai Creta EV

हालांकि, अभी तक इन कारों की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories