रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमऑटो700 की रेंज पर Tata Nexon की बोलती बंद करने आ गई...

700 की रेंज पर Tata Nexon की बोलती बंद करने आ गई Volkswagen की Electric car!, लुक पर लड़कियों ने हारा दिल

Date:

Related stories

Volkswagen electric car: देश और दुनिया में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड लगातार बढ़ती ही जा रही है। जिसके कारण एक साथ कई सारी देसी और विदेशी कंपनियों में सस्ते में अच्छी इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च करने की होड़ मच गई है। ऐसे में टाटा, होन्डा से लेकर ऐसी कई सारी कंपनियां हैं जो कि, कई बेतरीन गाड़ियों को 2023 में उतारने जा रही हैं। लेकिन इस बीच Volkswagen electric car ऑटो मार्केट में तहलका मचाने आ गई है। Volkswagen electric car ID7  में ऐसे कई बेहतरीन फीचर्स हैं जिन्हें देखकर कहा जा रहा है कि, इसकी टक्कर टाटा की सबसे बेहतरीन कार Tata Nexon EV से हो सकती है।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

Volkswagen electric car ID7 के फीचर्स

टायरअलॉय व्हील डिज़ाइन
इनटिरियरID7 में एक नए ऑग्मेंटेड-रियलिटी हेड-अप डिस्प्ले/डैशबोर्ड डिजाइन, हेड-अप डिस्प्ले, मल्टी-कलर एम्बिएंट लाइट, ऑटोमैटिक क्लाइमेंट कंट्रोल और मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग वील
टचस्क्रीन 15 इंच का टचस्क्रीन
सेफ्टी फीचर्समल्टीपल एयरबैग और ADAS
रेंज700 किलोमीटर तक की रेंज
कीमत31.06 लाख रुपये
लुकस्टीकर से ढकी हुई /40 परतों तक एक आकर्षक इलेक्ट्रोल्यूमिनेसेंस पेंट 
डिजाइनबोनट, प्रोजेक्टर LED हेडलाइट्स, आकर्षक “VW” लोगो के साथ एक चौड़ाई वाला डे टाइम रनिंग लाइट्स (DRL), ढलान वाली छत और रेक विंडस्क्रीन
मोटर पावर146bhp से 299bhp की पावर और 220Nm से 310Nm का टॉर्क 
लॉन्चजून 2023

Volkswagen electric car ID7 में क्या है खास?

Volkswagen electric car ID7 के बेहद स्मार्ट कार है। जिसे मजबूत बैटरी के साथ मार्केट में पेश किया गया है। सिंगल चार्ज पर इसे 700 किसी की रेंज पर दौड़ाया जा सकता है। इसके लुक को अट्रेक्ट्रिव बनाने के लिए पूरे स्टीकर से इसे ढका गया है। इस शानदार कार को जून 2023 में मार्केट में उतारा जा सकता है। फिलहाल कंपनी की तरफ से इसको लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories