रविवार, मई 12, 2024
होमऑटोPulsar N160 और TVS Apache 160 को क्या दिन में तारे दिखाएगी...

Pulsar N160 और TVS Apache 160 को क्या दिन में तारे दिखाएगी Hero की Xtreme 160R बाइक? जानें कब देगी तूफानी दस्तक

Date:

Related stories

Husqvarna Svartpilen 901 बाइक के ग्लोबल डेब्यू से पहले सामने आई स्पेशल खूबियां, KTM 890 Duke से होगी सीधी टक्कर!

Husqvarna Svartpilen 901: बाइक सेगमेंट में हुस्क्वर्ना मोटरसाइकिल्स जल्द...

Upcoming Hero Xtreme 160R: Hero अपनी बाइक Xtreme 160R को न्यू जेनरेशन वर्जन में जल्द ही लॉन्च करने वाली है। इस बाइक को कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया जा चुका है और पिछले साल भी इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। कंपनी इस बाइक को नए बदलाव के साथ लॉन्च करेगी और इसके साथ ही इस बाइक के कॉस्मेटिक में भी चेंज किए जा सकते हैं। यह अपकमिंग बाइक इस साल के अंत तक मार्केट में लॉन्च की जा सकती है। तो आइए इस Xtreme 160R न्यू जेनरेशन बाइक की सभी जानकारियों के बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ें: Tata की छोटी सी Nano के आगे ढेर हुई Hyundai की i20 कार! एक ही टक्कर में किया चित

Hero Xtreme 160R की संभावित स्पेसिफिकेशन

मौजूदा Hero Xtreme 160R बाइक में 163cc का एयर कूल्ड इंजन दिया जा सकता है जो कि 15.2 PS की मैक्सिमम पावर और 14 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस कर सकता है। इस इंजन के साथ में 5-स्पीड कॉन्सटेंट मेश गियरबॉक्स को जोड़ा जा सकता है। इसके अलावा इस अपकमिंग Hero Xtreme 160R बाइक को लेकर उम्मीद की जा रही है कि इसमें अच्छा एक्सलरेशन और बेहतर माइलेज देखने को मिल सकती है।

Hero Xtreme 160R के संभावित फीचर

आने वाली Hero Xtreme 160R में एडजस्टेबल ब्राइटनेस के साथ एक इनवर्टेड एलसीडी कंसोल दिया जा सकता है। इसके अलावा ऑल-एलईडी लाइटिंग, एलसीडी पैनल गियर पोजीशन इंडिकेटर भी वाला फीचर भी इसमें देखने को मिल सकते है। इस नई जनरेशन Xtreme 160R कुछ नए कनेक्टिविटी फीचर से भी लैस किया जा सकता है। मौजूदा Hero Xtreme 160R बाइक में स्पीड अलर्ट, लाइव ट्रैकिंग, हीरो लोकेट, टॉपल अलर्ट, व्हीकल स्टार्ट अलर्ट, टो अवे अलर्ट, जियो फेंस अलर्ट, ड्राइविंग स्कोर और ट्रिप एनालिसिस जैसे फीचर दिए गए हैं।

Hero Xtreme 160R की संभावित कीमत

अगर बात करें इस न्यू-जेनरेशन Xtreme 160R की कीमत की तो इसे नई और थोड़ी बढ़ी हुई कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है। मौजूदा Xtreme 160R 1.18 लाख रुपये से शुरू होकर 1.3 लाख रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है। लॉन्च होने के बाद इस बाइक का मुकाबला Pulsar N160 और TVS Apache 160 से हो सकता है।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories