शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटो1 रुपया खर्च किए बिना आप इन SUV के बन सकते हैं...

1 रुपया खर्च किए बिना आप इन SUV के बन सकते हैं मालिक, Jeep के इस ऑफर में मिलेंगे फायदे ही फायदे

Date:

Related stories

TATA और Mahindra से दो कदम आगे निकली विदेशी Jeep, लॉन्च किया ChatGPT-based AI Chatbot

Jeep: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानि की AI अब इंसानों के...

भारत में लॉन्च हुई Jeep Compass facelift, फीचर्स में देती है Hyundai Alcazer, Tata Harrier को कड़ी टक्कर

Jeep Compass facelift: अमेरिकन ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी जीप एसयूवी...

Discounts On Jeep Compass: इस एसयूवी पर हो रही है ऑफर्स की बौछार, खरीदने पर होगी लाखों की बचत

Discounts On Jeep Compass: अमेरिकन ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी Jeep की...

Jeep: देश के ऑटोमोबाइल सेगमेंट में कई कंपनियां अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश कर रही हैं। इसी कड़ी में जीप इंडिया (Jeep) का भी नाम शामिल है। आपको बता दें कि जीप इंडिया ने एक धांसू ऑफर पेश किया है। जीप इंडिया ने अपनी दो मशहूर एसयूवी कंपास और मेरिडियन पर एक खास ऑफर दिया है। जीप इंडिया ने इंडियन मार्केट के लिए एश्योर्ड बॉयबैक ऑफर लॉन्च किया है। जीप इंडिया का ये प्रोग्राम एसयूवी सेगमेंट में काफी खास और शानदार है।

जानिए क्या है Jeep India का ऑफर

जीप इंडिया के प्रोग्राम के तहत कोई भी ग्राहक कंपास और मेरिडियन को 40 हजार रुपये महीना अदा करने के बाद अपने साथ लेकर जा सकता है। ये ऑफर 4 साल तक के लिए होगा। इसके साथ ही कंपनी ने एक ड्राइविंग रेंज दी है, जिसके तहत एक साल में 20 हजार किलोमीटर तक की रेंज लिमिट सेट की गई है। कस्टमर्स एक साल में 20 हजार किलोमीटर तक कार को चला सकते हैं।

कस्टमर्स को क्या मिलेगा

कंपनी का दावा है कि कस्टमर्स 4 साल के बाद एसयूवी को वापस कर सकते हैं। इस ऑफर के तहत कंपनी कार की एक्सशोरुम कीमत का 55 फीसदी भुगतान करके कार को वापिस खरीद लेगी। इसके साथ ही लोग 27 फीसदी की ईएमआई पर अपने साथ घर भी लेकर जा सकते हैं।

इन शहरों में मिलेगा ऑफर

जीप कंपनी इस ऑफर के साथ ही एक्सटेंडेड वारंटी, सालाना मेटेनेंस, रोड साइड हेल्प, मालिक के पहले साल के लिए बीमा कवर का पूरा पैकेज भी देगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जीप इंडिया ने एएलडी ऑटोमेटिव के साथ साझेदारी की है। जीप इंडिया का ये ऑफर देश के कुछ ही शहरों के लिए मान्य है। इसमें दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, हैदराबाद, पुणे, कोच्चि, अहमदाबाद और बेंगलुरु शामिल है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories