शनिवार, मई 18, 2024
होमबिज़नेसIPL के लिए नजर आई Anand Mahindra की दीवानगी, भारी भरकम चिम्पांजी...

IPL के लिए नजर आई Anand Mahindra की दीवानगी, भारी भरकम चिम्पांजी स्टाइल सोफे की झलक दिखाकर कहीं ये बात

Date:

Related stories

Anand Mahindra का बड़ा दावा, बोले-‘भविष्य में ChatGPT-4o की उत्पादकता में भारी छलांग…’

Anand Mahindra: ऑटो जगत की दुनिया के प्रतिष्ठित चेहरे व महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने ChatGPT-4o को लेकर बड़ा दावा किया है।

Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बने रहते हैं। वह आश्चर्यचकित कर देने वाले कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों को अलग-अलग टैलेंट से रूबरू करवाते हैं। वह किसी भी खास चीज की तारीफ करने में भी पीछे नहीं रहते हैं। इस सब के बीच एक बार फिर उन्होंने लोगों को एक खास तस्वीर शेयर कर लोगों को हैरान करते नजर आए। इसके साथ ही कैप्शन में कुछ ऐसा कहा जिसके बाद उनकी बारीकी की लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। आप भी आनंद महिंद्रा के सोशल मीडिया पोस्ट को देख दंग रह जाएंगे।

आईपीएल के लिए Anand Mahindra ने किया खास इंतजाम

दरअसल आनंद महिंद्रा ने भारी भरकम चिंपांजी स्टाइल सोफे की एक तस्वीर शेयर की जो देखने में काफी गद्देदार है। इस भारी भरकम सोफे से उनके आलीशान जिंदगी की झलक साफ दिखाई दे रही है। वहीं बिजनेस टायकून ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “यह संडे सोफा है जिसकी मुझे जरूरत है आईपीएल मैच देखने के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।” इस फोटो और कैप्शन से उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि आईपीएल मैच देखने के लिए वह इस सोफे पर बैठेंगे जो वाकई काफी जबरदस्त है।

आनंद महिंद्रा ने सोफे को बनाया खास

हालांकि यह कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि आमतौर पर लोगों के घरों में अलग-अलग स्टाइल के सोफे होते हैं लेकिन भारी भरकम यह सोफा जो चिंपांजी स्टाइल में है वह वाकई किसी को भी चौका देने के लिए काफी है। आनंद महिंद्रा ने जिस तरह उस सोफे को खास बनाने का काम किया है इसे देख लोगों की बोलती बंद हो गई। तस्वीर को खूब को पसंद कर रहे हैं और कमेंट में आनंद महिंद्रा को सीनियर टायकून बता रहे हैं।

कला की तारीफ करते हैं आनंद महिंद्रा

अक्सर यह बिजनेसमैन सोशल मीडिया पर अलग-अलग झलकियां फैंस को दिखाते हैं। कभी किसी की तारीफ करते नजर आते हैं तो कभी लोगों को एक ऐसे कला से रूबरू करवाते हैं शायद जिसे लोग आमतौर पर अनदेखा कर जाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories