गुरूवार, मई 2, 2024
होमविडियोViral Video: चीन में छाए सिद्धार्थ चटर्जी के योगा को देख इंप्रेस...

Viral Video: चीन में छाए सिद्धार्थ चटर्जी के योगा को देख इंप्रेस हुए Anand Mahindra, तारीफ में पढ़ डाले कसीदे

Date:

Related stories

Viral Video: देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार महिन्द्रा कंपनी के मालिक आनंद महिन्द्रा Anand Mahindra सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अपने एक्स अकाउंट से अकसर प्रेरणादायक वीडियो को शेयर करते रहते हैं। इसके साथ ही लोगों को मोटिवेट भी करते हैं। एक बार फिर से आनंद महिन्द्रा ने अपने एक्स अकाउंट से एक वीडियो और फोटो को शेयर किया है।

सिद्धार्थ चटर्जी के योगा से इंप्रेस हुए Anand Mahindra

चीन में भारतीय प्रमुख सिद्धार्थ चटर्जी के योगा के वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा , “चीन में संयुक्त राष्ट्र के भारतीय प्रमुख सिद्धार्थ चटर्जी चीनी सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं, उन्होंने अपने कठिन योग और फिटनेस कारनामों का प्रदर्शन किया है। वो शून्य से नीचे के तापमान में सांस लेने के व्यायाम को रहे हैं।”

Viral Video पर कही बड़ी बात

इसके साथ ही उन्होंने सिद्धार्थ चटर्जी की कुछ फोटो को शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा,ये प्रेरणादायक तस्वीरें हैं “मुझे इसके बारे में पता नहीं था सिद्धार्थ चटर्जी का योग में इतना कौशल हैं। विम हॉफ के ऐप ने उनकी सांस लेने और सहनशक्ति तकनीकों को अभूतपूर्व रूप से लोकप्रिय बना दिया है। मुझे उम्मीद है कि सिद्धार्थ अपना खुद का ऐप शुरू करेंगे और अपने ज्ञान और तकनीक को दुनिया के साथ भी साझा करेंगे!”

सिद्धार्थ चटर्जी की फिटनेस और उनके योगा पर लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। चीन के बाद अब ये भारत में काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories