रविवार, मई 19, 2024
होमबिज़नेसAnand Mahindra ने नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए एक्स पर लिखा लंबा-चौड़ा...

Anand Mahindra ने नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए एक्स पर लिखा लंबा-चौड़ा नोट, जानें क्या कुछ कहा

Date:

Related stories

Anand Mahindra का बड़ा दावा, बोले-‘भविष्य में ChatGPT-4o की उत्पादकता में भारी छलांग…’

Anand Mahindra: ऑटो जगत की दुनिया के प्रतिष्ठित चेहरे व महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने ChatGPT-4o को लेकर बड़ा दावा किया है।

Anand Mahindra: महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के प्रमुख और नामी उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। ऐसे में आनंद महिंद्रा ने एक्स (ट्विटर) पर नए साल की शुभकामनाएं दी है।

Anand Mahindra ने अपनी पोस्ट में कही ये बात

दिग्गज बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने अपनी एक्स पोस्ट में लिखा, ‘आप सभी को नमस्कार. नया साल रोमांचक और संतुष्टिदायक हो।‘ इसके साथ ही उन्होंने एक लंबा-चौड़ा नोट भी शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं Anand Mahindra

मालूम हो कि आनंद महिंद्रा अपने बिजनेस के साथ-साथ सोशल मीडिया साइट्स पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने एक्स प्लेटफॉर्म पर एक मोटर वाले सोफे की वीडियो शेयर की थी। इसके अलावा वे कई वायरल वीडियोज पर भी अपना रिएक्शन देते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आनंद महिंद्रा के सोशल मीडिया पर तेजी से फॉलोअर्स बढ़ रहे हैं। उनके फॉलोअर्स की संख्या 1 करोड़ से अधिक हो चुकी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories