शनिवार, मई 11, 2024
होमदेश & राज्यApple Store in India: मुंबई में खुला देश का पहला एप्पल स्टोर,...

Apple Store in India: मुंबई में खुला देश का पहला एप्पल स्टोर, Tim Cook ने किया उद्घाटन

Date:

Related stories

Apple Store in Delhi: दिल्ली के साकेत में खुला भारत का दूसरा एप्पल स्टोर, Tim Cook ने की ओपनिंग

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज भारत का दूसरा एप्पल स्टोर खुल गया है। एपल के सीईओ टिम कुक ने दिल्ली के साकेत में एपल स्टोर की ओपनिंग की।

Apple के CEO Tim Cook के साथ वड़ा पाव का लुत्फ उठाती दिखीं Madhuri Dixit, फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने कहीं ये बात

Apple CEO Tim Cook: बॉलीवुड की धक धक गर्ल ने बीते दिनों एप्पल के सीईओ टिम कुक का मुंबई में खास अंदाज में स्वागत किया। सोशल मीडिया पर यह फोटो काफी चर्चा में है जिसमें टिम और माधुरी वड़ा पाव खाते नजर आ रहे हैं।

इंडिया में पहला Apple Store खुलने पर CEO Tim Cook ने जताई खुशी, बोले- कस्टमर्स को देंगे अच्छा सपोर्ट और लोकल कनेक्टिविटी

Apple Store: दुनिया की नामचीन कंपनी एप्पल अपना पहला स्टोर भारत में खोल रही है। इस मौके पर सीईओ टिम कुक ने अपनी खुशी जाहिर की। टिम कुक ने कहा कि हम कस्टमर्स को अच्छा सपोर्ट और लोकल कनेक्टिविटी देंगे।

Apple Store in India: मुंबई के जियो वर्ल्ड ड्राइव मॉल में आज यानी मंगलवार को एप्पल का पहला स्टोर खुल गया है। एप्पल के सीईओ Tim Cook ने फ्लैगशिप स्टोर की ग्रैंड ओपनिंग की। इस दौरान एप्पल के सैकड़ों फैंस और अधिकारी मौजूद रहे। गौर हो कि स्टोर की ओपनिंग से पहले ही लोग यहां खरीदारी के लिए पहुंच गए थे।

20,000 स्क्वायर फीट में फैला है स्टोर

बता दें, भारत में एप्पल स्टोरी की ग्रैंड ओपनिंग के लिए सीईओ टीम कुक सोमवार को ही भारत पहुंच गए थे। आज उन्होंने मुंबई बीकेसी एप्पल स्टोर का गेट खोलकर इसकी ग्रैंड ओपनिंग की। बता दें, यह स्टोर करीब 20,000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। जानकारी के अनुसार इस स्टोर में करीब 100 सदस्यों की एक टीम काम करेगी। साथ ही यह स्टोर 20 भाषाओं में कस्टमर सर्विस देने में सक्षम हैं।

ये भी पढ़ें: Apple के CEO Tim Cook के साथ वड़ा पाव का लुत्फ उठाती दिखीं Madhuri Dixit, फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने कहीं ये बात

20 अप्रैल को दिल्ली में खुलेगा दूसरा स्टोर

जानकारी के अनुसार देश का जो पहला स्टोर मुंबई में खोला गया है उसे Apple BKC के नाम से जाना जाएगा। कंपनी इस स्टोर के लिए हर महीने 42 लाख रुपए किराए देगी। साथ ही रेवेन्यू का कुछ हिस्सा स्टोर ओनर के साथ शेयर भी करेगी। कहा जा रहा है कि 20 अप्रैल यानी गुरुवार को एप्पल का दूसरा स्टोर दिल्ली के साकेत स्थित सलेक्ट सिटी वॉक मॉल में खुलने जा रहा है।

माधुरी ने खास अंदाज में किया था स्वागत

इससे पहले सोमवार को एप्पल के सीईओ टीम कुक का बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने खास अंदाज में स्वागत किया था। दोनों का एक फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है। इसमें दोनों वड़ा पाव खाते हुए नजर आ रहे हैं। माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी पोस्ट किया है और लिखा है- ‘Can’t think of a better welcome to Mumbai than Vada Pav!’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

Latest stories