EPFO Update: अगर आप नौकरीपेशा हैं तो आपके लिए ये खबर काफी जरूरी है। कर्मचारी भविष्य निधि संगठन यानि कि ईपीएफओ (EPFO) अपने सदस्यों के लिए समय-समय पर कई अहम जानकारियां साझा करता रहता है। ऐसे में EPFO ने 8 जनवरी को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है। EPFO का ये ट्वीट सभी ईपीएफओ कर्मचारियों के लिए बेहद जरूरी है। अगर आपने इस खबर को नजरअंदाज किया तो आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है।

EPFO ने ट्विट करके दी जानकारी

ईपीएफओ ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘उमंग ऐप उन मार्गों में से एक है जो कर्मचारी भविष्य निधि (EPF) सदस्य #epfo की कई सेवाओं के लिए अपना सकते हैं।’

EPFO ने शेयर की है एक फोटो, जानिए

ईपीएफओ ने एक तस्वीर को साझा किया है, जिसमें EPFO ने अपने सभी सदस्यों को एक अहम जानकारी दी है। साथ ही इस जानकारी के जरिए उन्हें अलर्ट भी किया है। EPFO ने बताया है, मिथ EPFO की ऑनलाइन सर्विस के लिए कोई भी मोबाइल ऐप उपलब्ध नहीं है। इसके आगे ईपीएफओ ने बताया है कि उमंग ही एक मात्र ऐप है, जिस पर ईपीएफओ की सभी सर्विस उपलब्ध हैं।

Also Read: अगर लेना चाहते हैं Loan और खराब है Cibil Score, ऐसे सुधारें सिबिल स्कोर और कराएं अप्रूव

इसे भी जान लीजिए

इसके साथ ही आगे बताया गया है कि उमंग ऐप को इस नंबर पर 9718397183 मिस्ड कॉल देकर भी डाउनलोड किया जा सकता है। वहीं, गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर से भी डाउनलोड किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.