Home ख़ास खबरें Vodafone Idea FPO Listing पर खुशी से झूमे कुमार मंगलम बिड़ला, PM...

Vodafone Idea FPO Listing पर खुशी से झूमे कुमार मंगलम बिड़ला, PM मोदी की जमकर की तारीफ

Vodafone Idea FPO Listing होने पर कुमार मंगलम बिड़ला ने बड़ा बयान दिया है। जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

0
Vodafone Idea FPO Listing
Vodafone Idea FPO Listing

Vodafone Idea FPO Listing: आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला ने केन्द्र सरकार की जमकर तारीफ की है। उन्होनें वोडाफोन-आइडिया की सफलता का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी, केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव को दिया है। कुमार मंगलम बिड़ला का ये बयान वोडाफोन-आइडिया के FPO के शेयरों की लिस्टिंग होने पर आया है।

Vodafone Idea FPO की हुई Listing

उनके इस बयान की वीडियो न्यूज एजेंसी ANI ने एक्स पर शेयर की है। जिसमें जानकारी देते हुए लिखा, “वोडाफोन-आइडिया की इस सफलता की यात्रा सरकार के पथ-प्रदर्शक सुधार पैकेज की बदौलत हुई है, जिसने पूरे क्षेत्र को बदलने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। मैं प्रधानमंत्री मोदी, केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव को उनके नेतृत्व और तुलनात्मक रूप से तीन-खिलाड़ी बाजार को संरक्षित करने की स्पष्ट प्रतिबद्धता के लिए धन्यवाद देता हूं…”

देश का सबसे बड़ा FPO Vodafone Idea लेकर आया

आपको बता दें, Vodafone Idea FPO शेयरों की लिस्टिंग आज एक्सचेंज पर होने के बाद इनके शेयरों में काफी तेजी पकड़ी हुई है और ट्रेंड कर रहे हैं। जिसे देखकर Aditya Birla Group के chairman कुमार मंगलम बिड़ला खुशी से झूम उठे। आपको बता दें, देश का सबसे बड़ा FPO Vodafone Idea लेकर आया था। ये FPO 18 अप्रैल से लेकर 22 अप्रैल तक खुला था। ये FPO 18000 करोड़ का था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version