Home देश & राज्य क्या वाकई में कुत्तों के अटैक से हुई वाघ बकरी ग्रूप के...

क्या वाकई में कुत्तों के अटैक से हुई वाघ बकरी ग्रूप के ED Parag Desai की मौत? जानें पूरी खबर

Parag Desai: वाघ बकरी चाय के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर और मालिक पराग देसाई का 49 वर्ष की आयु में निधन हो गया है।

0
PARAG DESAI
PARAG DESAI

Parag Desai: वाघ बकरी चाय के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर और मालिक पराग देसाई ने 49 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली है। दावा किया जा रहा है कि पराग देसाई 15 अक्टूबर को मॉर्निंग वॉक पर निकले थे जहां कुत्तों ने उन पर हमला बोल दिया था। देसाई कुत्तों के अटैक की चपेट में आने से गिर घए जिससे उन्हें चोट लग गई और उन्हें ब्रेन हेमरेज हो गया था। आनन-फानन में उन्हें अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां रविवार को उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। बता दें कि पराग देसाई, रसेस देसाई के बेटे हैं जो कि वाघ बकरी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। पराग भी इस ग्रूप से जुड़े थे और एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर के पद पर अपनी सेवा दे रहे थे।

15 अक्टूबर को हुए थे दुर्घटना का शिकार

पराग देसाई के निधन को लेकर दावा किया जा रहा है कि वो बीते 15 अक्टूबर को एक दुर्घटना का शिकार हो गए थे। खबरों की मानें तो देसाई अपने आवास के पास इस्कॉन अंबली रोड के पास सुबह की सैर पर निकले थे। इस दौरान उन पर स्ट्रीट डॉग ने अटैक बोल दिया जिससे वो घबराकर गिर गए और उन्हें गंभीर चोट आ गई। इसके बाद से आनन-फानन में उन्हें शेल्बी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें सर्जरी के लिए जायडस अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। हालाकि इलाज के दौरान उन्होंने रविवार के दिन अंतिम सांस ली।

उद्यमी पराग देसाई का परिचय

वाघ बकरी चाय ग्रुप से जुड़े उद्यमी पराग देसाई कंपनी में एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर के पद अपनी सेवा दे रहे थे। बता दें कि उन्होंने अमेरिका के न्यूयॉर्क में लॉन्ग आइलैंड यूनिवर्सिटी से एमबीए किया था। वाघ बकरी चाय ग्रुप समूह को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में उनका भी योगदान रहा है। ताजा जानकारी के अनुसार मौजूदा समय में उनकी कंपनी का टर्न ओवर 2000 करोड़ रुपये से ज्यादा है। वहीं इसके अलावा चाय की डिस्ट्रिब्यूशन देश के विभिन्न हिस्सों में 50 मिलियन किलो के आसपास है। इसमें उत्तर प्रदेश, गुजरात, राजस्थान, पंजाब, हिमाचल, तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल जैसे राज्य शामिल हैं। वहीं कंपना ने झारखंड और ओडिशा के साथ इनके पड़ोसी राज्य राज्य बिहार में भी अपने व्यवसाय को रफ्तार दी है। दावा किया जा रहा है कि जल्द ही वाघ बकरी चाय का कारोबार इन राज्यों में अच्छी रफ्तार पकड़ेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version