शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरेंमुजफ्फरनगर उद्योग के लिए वरदान साबित होगा ‘सर्वोकोन पावर लीडर्स मीट’ कार्यक्रम

मुजफ्फरनगर उद्योग के लिए वरदान साबित होगा ‘सर्वोकोन पावर लीडर्स मीट’ कार्यक्रम

Date:

Related stories

Middle East Energy 2023: ELECRAMA के बाद दुबई में दिखेगा सर्वोकोन का जलवा, तीन दिवसीय कार्यक्रम का हुआ आगाज

सर्वोकोन ग्लोबल एनर्जी इवेंट, मिडिल ईस्ट एनर्जी 2023 में हिस्सा लेगा। यह कार्यक्रम 07 मार्च से 09 मार्च 2023 तक दुबई वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में ओयोजित किया जाएगा।

Servocon Power Leaders Meet: स्टेबलाइजर, यू॰पी॰एस , पॉवर ट्रांसफ़ॉर्मर डिस्ट्रीब्यूशन ट्रांसफ़ॉर्मर, के निर्माता एवं निर्यातक सर्वोकोन के उत्पादों का अब देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बज रहा है डंका।उच्च गुणवत्ता के कारण एक अलग ही पहचान बना चुके सर्वोकॉन ट्रांसफ़ॉर्मर्स का कोई सानी नहीं। लंबे समय से उद्योग जगत की जरूरतों को अपने बेहतरीन उत्पादों द्वारा पूरा कर रही है। सर्वोकोन कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले अभिनेता सैफ अली खान हैं।

फर्श से अर्श तक का सफर

सर्वोकॉन सिस्टम्स लिमिटेड के चेयरमैन हाजी कमरुद्दीन अपने क्वालिटी उत्पादों से प्रदेश का नहीं बल्कि देश का भी नाम विदेशों में रोशन कर रहे हैं । SERVOKON जैसी बड़ी कंपनी के मालिक हाजी कमरुद्दीन हैं। हाजी कमरुद्दीन उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंनें 500 रुपए की नौकरी से अपने करियर की शुरूआत की थी और आज वह अपनी मेहनत और लगन से बुलंदियों की ऊंचाइयों को छू रहे हैं। देश से लेकर विदेश तक उनकी कंपनी के द्वारा बनाए गए ट्रांसफ़ॉर्मर प्रयोग किए जाते हैं। देश की ज़्यादातर मैनुफ़ैक्चरिंग कंपनियाँ सर्वोकॉन के हाई पॉवर ट्रांसफ़ॉर्मर के प्रयोग से बिजली की खपत कम कर राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान दे रही हैं।

‘सर्वोकोन पावर लीडर्स मीट’ का आयोजन

SERVOKON अपनी इसी उपलब्धि को आगे बढ़ाते हुए यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में 12 जनवरी 2023 को ‘सर्वोकोन पावर लीडर्स मीट’ का आयोजन करने जा रहा है जिसमें मुजफ्फरनगर जिले के पेपर इंडस्ट्री (PAPER INDUSTRY), स्टील इंडस्ट्री, (STEEL INDUSTRY) जैसी बड़ी इंडस्ट्री, ऑटो इंडस्ट्री (AUTO INDUSTRY) से जुड़े उद्योगपति हिस्सा लेंगे। इस कार्यक्रम का शुभारंभ शाम 7 बजे रेडिएंट इन होटल, ग्रेरैंड प्लाजा मॉल के समीप, भोपा रोड मुजफ्फरनगर में होने जा रहा है।

Also Read- INDIAN RAILWAYS: कोहरे और लुढ़कते पारे ने बरपा कहर, भारतीय रेलवे ने 325 ट्रेनों को किया रद्द

बिजली की ऐसे कम होगी खपत

इस कार्यक्रम में ऊर्जा से जुड़ी हुई प्रमुख बातों पर प्रकाश डाला जाएगा। जिससे तमाम कंपनियां अपनी बिजली की खपत को कम करके मुनाफा बढ़ा सकेंगीं। इसके साथ ही इसके लाभों की जानकारी भी प्रबुद्धजनों के द्वारा दी जाएगी। कार्यक्रम का आयोजन SERVOKON के मुजफ्फरनगर डिस्ट्रिब्यूटर M/S ALKA AUTO के निदेशक अनुराग सिंघल के सहयोग से किया जा रहा है। इन्ही के माध्यम से SERVOKON अपनी सेवाएं जन-जन तक पहुंचा रहा है।

प्रमुख लोग करेंगे शिरकत

इस अवसर पर कंपनी के चेयरमैन हाजी कमरुद्दीन, कंपनी के डारेक्टर मो॰ सादिक़, डारेक्टर जाकिर हुसैन सिद्दीकी, डारेक्टर आसिफ़ ख़ान, सेल्स टीम से वरून बंसल नेशनल सेल्स मैनेजर एवं अंकुर गुप्ता वरिष्ठ सेल्स मैनेजर भी उपस्थित रहेंगे।

Also Read- HOROSCOPE TODAY 12 JANUARY 2023: गुरुवार का दिन इन जातकों के लिए रहेगा सकारात्मक, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories