शुक्रवार, मई 3, 2024
होमबिज़नेसअमूल पर भी छाया 'द आर्चीज़' फीवर! फिल्म से अगस्त्य नंदा के...

अमूल पर भी छाया ‘द आर्चीज़’ फीवर! फिल्म से अगस्त्य नंदा के किरदार का एक खास आर्टवर्क किया जारी!

Date:

Related stories

Amul: जोया अख्तर के निर्देशन में बनी टीन म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म ‘द आर्चीज‘ आखिरकार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। यह एक फ्रेश फिल्म के रूप में सामने आई है और नेटिज़न्स फिल्म के गाने, कहानी और निर्माताओं द्वारा बनाई गई दुनिया के लिए फिल्म की खूब सरहाना कर रहे हैं। इस फिल्म में नए, प्रतिभाशाली और यंग कास्ट के ग्रुप को शामिक किया गया, जिसमें सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, वेदांत रैना, डॉट, मिहिर आहूजा और युवराज मेंडा हैं। इन एक्टर्स के परफॉर्मेंस दर्शकों को खूब भा रहे है और जिनपर उन्होंने अपना प्यार लुटाया है।

ये फिल्म 40 के दशक की एक क्लासिक कॉमिक बुक ‘द आर्चीज़’ के सार को उजागर करती है, इसलिए कॉमिक को आज के युग के दर्शकों के बीच अभी भी इसकी प्रासंगिकता और स्वीकार्यता मिली हुई है। फिल्म को म्यूजिक, 60 के दशक की शहरी दुनिया जिसे फिल्म में रिक्रिएट किया गया था, सभी प्रतिभाशाली कलाकारों के प्रदर्शन और कहानी कहने के कारण व्यापक रूप से लोगों के बीच स्वीकृति मिली है।

हाल ही में अमूल इंडिया पर भी फिल्म का जादू दिखा और उन्होंने अगस्त्य नंदा द्वारा निभाए गए आर्ची एंड्रयूज के किरदार का एक आर्टवर्क जारी किया, जिसे गिटार पकड़े हुए दिखाया गया है। इस ग्राफिक पोस्ट में शब्दों का खेल हमेशा की तरह इसका मुख्य आकर्षण था। पिक्चर का टाइटल, “कॉमिक भूख स्टोरी!” द आर्ची कॉमिक्स से जुड़ा हुआ है, जो फिल्म के लिए आधार के रूप में काम करता है। तस्वीर के शब्दों में यह भी कहा गया है, तस्वीर के शब्दों में यह भी कहा गया है, “अमूल खाना पड़ेगा।” वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमूल ने कमेंट में लिखा, “अमूल टॉपिकल: इंडियन हिंदी लैंगुएज टीन म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म रिलीज हुई!”

फिल्म मेकर जोया अख्तर ने अपने बेहतरीन निर्देशन से एक ऐसी दुनिया पर राज कर लिया है जो आपको एक बिल्कुल नए और अलग युग में ले जाती है और आपको पूरे समय बांधे रखती है। सभी मनोरंजक तत्वों से भरपूर यह फिल्म जनता के लिए बेहद प्रासंगिक है, इसके हर फ्रेम में दर्शकों के लिए कुछ न कुछ नया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories