सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशAbhishek Bachchan की पॉलिटिक्स ज्वाइन करने की खबर ‘सच्ची है या झूठी’,...

Abhishek Bachchan की पॉलिटिक्स ज्वाइन करने की खबर ‘सच्ची है या झूठी’, इस मामले को लेकर सूत्रों ने किया बड़ा खुलासा  

Date:

Related stories

Abhishek Bachchan: आगामी वर्ष 2024 में लोकसभा के चुनाव होने हैं। ऐसे में देश की तमाम पार्टियां अपने-अपने तरीके से चुनावी बिगुल फूंकने के फिराक में लगी हुई है। ऐसे में एक दिन पहले ही खबर आई थी, कि बॉलीवुड के स्टार अभिनेता ‘अभिषेक बच्चन’ (Abhishek Bachchan) अब चुनावी मैदान में उतरने जा रहे हैं। तब यह बात जंगल में आग की तरह फ़ैल गई थी। ऐसे में लोगों ने सोशल मीडिया पर बयानबाजी स्टार्ट करना शुरू कर दिया। लेकिन अब सूत्रों की मानें तो इस रहस्य से पर्दा उठ गया है। आइए बताते है, कि आखिर अभिनेता ‘अभिषेक बच्चन’ (Abhishek Bachchan) को लेकर पूरी सच्चाई क्या है? क्या सचमुच में वह लोकसभा 2024 के चुनाव में उतरने जा रहे हैं या यह सिर्फ एक झूठी अफवाह है? 

सूत्रों ने उठाया ‘अभिषेक बच्चन’ को लेकर रहस्य से पर्दा 

बता दें कि अगले साल लोकसभा के चुनाव होने हैं। ऐसे में सभी पार्टियां अक्सर जाने – पहचाने चेहरे को ही टिकट देने का फैसला करती है। ऐसे में खबर आई थी कि बॉलीवुड के स्टार अभिनेता ‘अभिषेक बच्चन’ (Abhishek Bachchan) समाजवादी पार्टी के टिकट से चुनावी मैदान में उतरने जा रहे हैं। जिसके बाद देखा जाए तो राजनीतिक गलियारों में माहौल गरम हो गया था। तब खबरों की मानें तो एक दिन पहले ही यह बताया गया था कि अभिषेक बच्चन इलाहाबाद सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। 

ऐसे में अब इस रहस्य से पर्दा उठ गया है। जानकारी और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक के एक करीबी से जब सूत्र ने बात की तो मालूम पड़ा कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। ऐसे में देखा जाए तो इतने बवाल होने पर भी अब तक बच्चन परिवार की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। जबकि टिकट देने वाली पार्टी यानी कि ‘समाजवादी पार्टी’ के मुखिया ‘अखिलेश यादव’ की तरफ से भी इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।  

अभिषेक के चुनाव को लेकर सपा प्रवक्ता ने कही बड़ी बात 

जब से यह खबर सामने आई है तब से ‘अभिषेक बच्चन’ (Abhishek Bachchan) का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। लोग जानना चाहते है कि आगे क्या होने वाला है। ऐसे में समाजवादी पार्टी के के प्रवक्ता ‘फखरुल हसन चांद’ ने बताया कि अभिषेक की मम्मी ‘जया बच्चन’ सपा से राज्यसभा की सदस्य हैं। उनका परिवार हमेशा से ही समाजवादी विचारधारा को मानने वाला है। ऐसे में अगर अभिषेक इलाहाबाद की सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे तो अच्छा ही रहेगा। बता दें कि वर्तमान समय में इलाहाबाद सीट से बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी सांसद हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories