रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यAir India Discount: खुशखबरी! एयर इंडिया का धमाकेदार ऑफर, फ्लाइट बुकिंग पर...

Air India Discount: खुशखबरी! एयर इंडिया का धमाकेदार ऑफर, फ्लाइट बुकिंग पर 35% की छूट; यह है अंतिम तारीख

Date:

Related stories

Air India का बड़ा ऐलान! गुरुग्राम में पायलट ट्रेनिंग सेन्टर खोलने की तैयारी; जानें डिटेल

Air India: टाटा समूह (Tata) के स्वामित्व वाली एयरलाइन, एयर इंडिया (Air India) भारत के साथ देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में अपनी क्षमता के लिए जानी जाती है। खबर है कि एयर इंडिया अब अपने पंख को और उड़ान देने वाली है।

Air India: जब महिला दोस्त के लिए पायलट ने जहाज को बना दिया लिविंग रूम, स्पेशल ट्रीटमेंट देना पड़ा भारी

एयर इंडिया के एक पायलट के ऊपर गाज गिरी है और जांच के आदेश दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि इस पायलट ने अपनी एक महिला दोस्त को फ्लाइट के अंदर लाकर क्रू मेंबर्स से स्वागत करने के लिए कहा था। इसके साथ ही पायलट ने क्रू के साथ में नौकर जैसा व्यवहार भी किया था।

Air India Discount: अगर आप घूमने के शौकीन है, और फ्लाइट में सफर करना चाहते है तो यह खबर आपके लिए है। बता दें कि टाटा ग्रुप की अगुवाई वाली एयर इंडिया बिजनेस क्लास सेल लेकर आई है। इस सेल ऑफर के तहत 2 अप्रैल 2024 तक एयर इंडिया की फ्लाइट बुकिंग पर 35 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस सेल के तहत भारत और कुछ एशियाई गंतव्यों के बीच कम दूरी की उड़ानों के लिए अपनी बुकिंग कर सकते है। बता दें कि यह बुकिंग 2 अप्रैल 2024 तक खुली है।

इन जगहों के लिए कर सकते है बुकिंग

इस सेल ऑफर के तहत बुक किए गए टिकटों से सभी रूटों पर यात्रा कर सकते है। गौरतलब है कि भारत से सिंगापुर, थाईलैंड, श्रीलंका, बांग्लादेश, संयुक्त अरब अमीरात (दुबई), सऊदी अरब तक सभी स्थान पर 20 मार्च से लेकर 30 सितंबर तक सफर कर सकते है। इसके अलावा 20 मार्च से लेकर 14 अप्रैल तक भारत से बहरीन, कुवैत, मस्कट, संयुक्त अरब अमीरात (अबू धाबी) तक सफर कर सकते है।

यात्रियों को मिलेगी सुविधा

एयर इंडिया की अधिकारिक वेबसाइट के अनुसार यात्रियो को विशेष किराये पर बिजनेस क्लास के उन्नत लक्जरी उड़ान अनुभव का आनंद ले सकेंगे। इसके अलावा- विशेष चेक-इन डेस्क, तेज़ सुरक्षा मंजूरी, आलीशान लाउंज तक पहुंच, प्राथमिकता बोर्डिंग की सुविधा प्रदान की जाएंगी। साथ ही ऑन बार्ड सुविधा, सुपीरियर सीटें, उड़ान के दौरान खाना, बेवरेज अतिरिक्त सामान भत्ता की भी सुविधा प्रदान की जाएंगी।

इन बातों का रखें ध्यान

●बता दें कि इस ऑफर के तहत पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर सीमिट सीट उपलब्ध है।

●ग्रुप बुकिंग के लिए यह ऑफर लागू नही होगा।

●आप इसकी बुकिंग एयर इंडिया की वेबसाइट, मोबाइल ऐप और अधिकृत ट्रैवल एजेंटों सहित सभी चैनलों के माध्यम से कर सकते है।

Latest stories