शनिवार, मई 18, 2024
होमख़ास खबरेंAir India Flight: फ्लाइट के टॉयलेट में शख्स ने किया ऐसा काम,...

Air India Flight: फ्लाइट के टॉयलेट में शख्स ने किया ऐसा काम, लोगों ने बांध दिए हाथ और पैर

Date:

Related stories

Air India Express: क्रू मेंबर्स की बर्खास्तगी के बाद यात्रियों के लिए जारी हुई अहम एडवाइजरी, जानें क्या है पूरी खबर

Air India Express: भारत के विभिन्न हिस्सों में फ्लाइट संचालन करने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

Air India: जब महिला दोस्त के लिए पायलट ने जहाज को बना दिया लिविंग रूम, स्पेशल ट्रीटमेंट देना पड़ा भारी

एयर इंडिया के एक पायलट के ऊपर गाज गिरी है और जांच के आदेश दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि इस पायलट ने अपनी एक महिला दोस्त को फ्लाइट के अंदर लाकर क्रू मेंबर्स से स्वागत करने के लिए कहा था। इसके साथ ही पायलट ने क्रू के साथ में नौकर जैसा व्यवहार भी किया था।

Air India Flight: London जा रही फ्लाइट में यात्री ने किया ऐसा हंगामा की फ्लाइट को वापस लौटना पड़ा Delhi

दिल्ली से लंदन जा रही एक फ्लाइट में एक यात्री ने जमकर हंगामा किया। इस हंगामे की वजह से फ्लाइट को वापस दिल्ली लौटना पड़ा।

Air India Flight:  फ्लाइट में लगातार एक के बाद एक नए अजीबो – गरीब घटनाएं सामने आ रही हैं। कुछ दिनों पहले यात्री के ऊपर पेशाब करने की घटना सामने आई थी, उसे समाप्त हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं, कि अब एक और घटना ने सबको चौंका दिया है। बता दें कि इस घटना के आने के बाद से लगातार एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था पर भी कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। आखिर इतनी सुरक्षा होने के बावजूद भी कैसे लोग स्मोकिंग के समान लेकर अंदर घुस जाते हैं। बता दें कि शनिवार को एयर इंडिया की फ्लाइट में एक शख्स स्मोकिंग करते हुए पकड़ा गया है। इस आरोपी के खिलाफ शख्त कार्रवाई भी हुई है लेकिन लोगों ने इस घटना के सामने आने के बाद एयर इंडिया को जमकर घेरा है।

क्रू मेंबर पर आरोपी ने उतारा गुस्सा

एयर इंडिया की फ्लाइट में उस वक्त खलबली मच गई, जब करुणकांत नाम के एक व्यक्ति को लोगों ने फ्लाइट में धूम्रपान करते हुए देखा। आरोपी को धूम्रपान करने से जब क्रू – मेंबर ने मना किया तो उसने अपने गुस्सा उनपर ही उतारने लगा। किसी तरह से लोगों ने उसे समझा – बुझाकर शांत करवाया। लेकिन फिर भी उसे उपद्रव करता देख फ्लाइट में बैठे लोगों ने उसके हाथ – पैर को बांध दिया। इस शख्स के कारण अपनी यात्रा के दौरान सभी लोग डरे सहमे हुए दिखें।

ये भी पढ़ें: Land For Job Scam Case: Lalu Yadav की बढ़ी मुश्किलें, अब तेजस्वी के पास पहुंची CBI

आरोपी की हो रही है मेडिकल जांच

इस शख्स के खिलाफ पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल अभी तक मिली जानकारी के अनुसार इसका नाम करुणकांत बताया जा रहा है। पुलिस ने इस आरोपी को मेडिकल जांच के लिए भी भेज दिया है। कुछ लोगों का ये भी कहना है कि ये व्यक्ति पागल था लेकिन फिर भी सुरक्षा स्टॉप ने इसे फ्लाइट में जाने की इजाजत दे दी।

ये भी पढ़ें: Swati Maliwal ने अपने पिता पर लगाया ये बड़ा आरोप, जानें पूरा मामला

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories