रविवार, मई 19, 2024
होमख़ास खबरेंAmerican Airlines Flight: नहीं सुधरेंगे! नशे में टुन्न यात्री ने किया सहयात्री...

American Airlines Flight: नहीं सुधरेंगे! नशे में टुन्न यात्री ने किया सहयात्री पर पेशाब, न्यूयॉर्क से आ रही थी फ्लाइट

Date:

Related stories

American Airlines के विमान में लगी भयंकर आग, अचानक से करवानी पड़ी लैंडिंग…देखें Viral Video

आज सुबह ही अमेरिकन विमान में एक पंछी के टकरा जाने से भयंकर आग लग गई। फिलहाल इस आग की वजह से कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हुई है।

American Airlines Flight: अमेरिकन एयर लाइंस से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां के एक यात्री के द्वारा दूसरे साथ वाले यात्री पर पेशाब करने का आरोप लगा है। यह फ्लाइट न्यूयार्क से इंडिया आ रही थी। सूत्रों के हवाले से मिली अभी तक की जानकारी के मुताबिक पेशाब करने वाला यात्री बहुत बुरी तरह से नशे के हालत में था उसने पहले अपने बगल में बैठ यात्री से बहस की और उसके बाद पेशाब कर दिया। यह पूरी घटना 24 अप्रैल की बताई जा रही है।

अमेरिकन एयर लाइंस की घटना

अमेरिकन एयर लाइंस की फ्लाइट AA 292 में उस वक्त हड़कंप मच गया जब फ्लाइट के उड़ान भरने के बाद यात्री ने हंगामा शुरू कर दिया । इस हंगामा करने वाले यात्री की वजह से फ्लाइट में अगल बगल बैठे यात्री भी असहज महसूस करने लगे। फ्लाइट जैसे ही दिल्ली के इंद्र गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंची तो क्रू ने इस यात्री को सीआईएसएफ के हवाले कर दिया । यह फ्लाइट करीब 9 बजे रात में दिल्ली के एयरपोर्ट पर पहुंची थी वहीं इस यात्री के हंगामे की सूचना पहले से ही पुलिस को से दे दी गई थी ऐसे में पुलिस उस शख्स को भी अपने साथ ले गई जिसके ऊपर इसने पेशाब किया था।

इसे भी पढ़ेंः Bilawal Bhutto India Visit: नाजुक हालात के बीच पाकिस्तानी विदेश मंत्री आएंगे भारत, PM Modi को लेकर दिया था विवादित बयान

पीड़ित यात्री ने दी जानकारी

इस मामले में पीड़ित यात्री ने दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरने के बाद शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं दिल्ली पुलिस का कहना है कि यात्री की शिकायत के बाद व्यक्ति पर करवाई की गई है। हालांकि पेशाब करने वाले मामले की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। फिलहाल व्यक्ति पर उड्डयन अधिनियम के तहत करवाई की गई है। इस बात की जानकारी हमें क्रू मेंबर्स के द्वारा भी दी गई थी। बता दें कि पिछले कुछ महीने में इस तरह से पेशाब करने की घटनाएं लगातार सामने आई हैं। पिछले साल नवंबर के महीने में भी एक व्यक्ति ने अपने सह यात्री पर पेशाब कर दिया था।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories