शनिवार, मई 18, 2024
होमख़ास खबरेंसम्मान ऐसा की आप भी करेंगे गर्व, अमेरिकी सिंगर Mary Millben ने...

सम्मान ऐसा की आप भी करेंगे गर्व, अमेरिकी सिंगर Mary Millben ने पहले गाया जन…गण…मन, फिर PM Modi के छुए पैर

Date:

Related stories

PM Modi ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ना करने को लेकर तोड़ी चुप्पी, मीडिया की भूमिका पर कही बड़ी बात; जानें डिटेल

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस ना करने को लेकर खूब प्रश्न खड़े होते हैं। विपक्ष समेत कई धड़े उन पर मीडिया की अनदेखी का आरोप भी लगाते हैं। हालाकि पीएम मोदी प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों नहीं करते, इसको लेकर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

PM Modi ने स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री पर हुए हमले को लेकर जताई चिंता, एकजुटता का संदेश जारी कर कही बड़ी बात

PM Modi: स्लोवाकिया गणराज्य के लिए बुधवार का दिन बेहद चुनौती भरा रहा। दरअसल बुधवार यानी बीते कल स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री रॉबर्ट फिको पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गए।

Pawan Kalyan: PM Modi के नामांकन में पहुंचे पवन कल्याण के दावे से चढ़ा सियासी पारा, जानें क्या कहा?

Lok Sabha Election 2024: लोक सभा चुनाव के सियासी बिगुल के बीच आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन कर दिया।

Lok Sabha Election 2024: PM Modi के नामांकन को लेकर वाराणसी में दिग्गजों का जमावड़ा, जानें क्या है BJP की खास तैयारी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर नेताओं द्वारा नामांकन में चुनावी सभा में भाग लेने की प्रक्रिया जारी है। इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन दर्ज कर दिया है।

Mary Millben: PM मोदी का अमेरिका दौरा अब खत्म हो चुका है। अपने दौरे के अतिंम दिन (23 जून, शुक्रवार) PM मोदी ने वाशिंगटन डीसी के रोनाल्ड रीगन सेंटर में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित किया। इस समारोह के दौरान गर्व भरा पल तब आया जब एक अमेरिकी सिंगर ने PM मोदी के पैर छूए। दरअसल, समारोह की शुरुआत भारत के राष्ट्रगान से हुई। अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन ने अपनी मधूर आवाज में जन…गण…मन…गाया और PM मोदी के पैर छूए। इसके बाद पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

ये भी पढ़ें: PM Modi का अमेरिका दौरा खत्म, अंतिम दिन वाशिंगटन डीसी पहुंचे, भारतीय समुदाय से कहा- ‘आपसे मिलना स्वीट डिश खाने जैसा’

Mary Millben ने छुए PM मोदी के पैर

इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे मैरी मिलबेन पहले राष्ट्रगान गाती हैं। इसके बाद जैसे ही PM मोदी उनसे हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़ते हैं तो वे झुककर उनके पैर छू लेती हैं। इस दौरान PM मोदी ने उन्हें पैर छूने से भी रोका और गर्मजोशी के साथ उनसे हाथ मिलाया।

अवॉर्ड विनिंग इंटरनेशनल सिंगर मैरी मिलबेन के इस प्यारे अंदाज को हर भारतीय पंसद कर रहा है। PM मोदी के समापन समारोह का हिस्सा बनने के लिए उन्होंने खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि वे यहां आकर काफी सम्मानित महसूस कर रही हैं। इस कार्यक्रम का हिस्सा बनना उनके लिए गर्व की बात है।

‘पीएम मोदी से मिलकर काफी खुशी हुई’

इस दौरान सिंगर मैरी मिलबेन ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि “पीएम मोदी बहुत अद्भुत और दयालु व्यक्ति हैं। उनसे मिलकर मुझे काफी खुशी महसूस हो रही है।” बता दें कि मैरी मिलबेन एक अवॉर्ड विनिंग इंटरनेशनल सिंगर हैं। ये भारत में भी काफी फेमस हैं। इन्हें अपने गानों के लिए जाना जाता है। इन्होंने इससे पहले भी कई भारतीय गाने गाए हैं। अमेरिका में दीवाली के मौके पर इन्होंने विष्णु भगवान की आरती ‘ओम जय जगदीश हरे’ गाई थी। जो उस समय काफी फेमस हुई थी।

ये भी पढ़ें: विपक्षी दलों की बैठक के बीच AAP का बड़ा आरोप, कहा- कांग्रेस-BJP में हो चुका है समझौता, कही ये बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories