शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमख़ास खबरेंAmit Shah Bihar Rally: अमित शाह ने अब तेल-पानी से की नीतीश...

Amit Shah Bihar Rally: अमित शाह ने अब तेल-पानी से की नीतीश और लालू की तुलना, ‘इंडिया’ गठबंधन पर भी जमकर साधा निशाना

Date:

Related stories

Nitish Kumar की नई कैबिनेट में BJP का दबदबा! जानें Bihar का सियासी समीकरण

Nitish Kumar: बिहार की सियासत में एका-एक बदलाव देखने को मिले हैं। दरअसल तमाम सियासी उठा-पटक के बाद JDU चीफ नीतीश कुमार ने एक बार फिर RJD का साथ छोड़कर NDA समर्थित दलों के समर्थन से सरकार बना लिया है।

Nitish Kumar के CM बनने से चढ़ा Bihar का सियासी पारा, RJD नेता पर एक्शन मोड में NDA सरकार

Nitish Kumar: बिहार की सियासत में बीते कुछ दिनों से खूब उठा-पटक देखने को मिला था। सियासी टिप्पणीकारों के अलावा चौक-चौराहों पर भी तमाम तरह की अटकलें चल रही थीं। इन सभी अटकलों पर कयासबाजी की खास वजह JDU चीफ नीतीश कुमार (Nitish Kumar) थे।

Nitish Kumar के शपथ ग्रहण के बीच Tejashwi Yadav की प्रतिक्रिया, JDU को लेकर किया बड़ा दावा

Nitish Kumar: कहते हैं सियासत संभावनाओं का खेल हैं और यहां कब, क्या हो जाएगा किसी को अंदाजा नहीं। कुछ ऐसा ही हो रहा है बिहार की सियासत के साथ। नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने आज लंबे समय से चली आ रही सियासी अटकलों पर विराम लगाते हुए BJP के समर्थन से फिर बार बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री के रुप में शपथ ले ली है।

Nitish Kumar: Bihar में सियासी भूचाल, CM नीतीश का इस्तीफा; BJP के समर्थन से सरकार बनाएगी JDU

Nitish Kumar: देश के विभिन्न हिस्सों में पारा गिरने के कारण सर्दी का क्रम तेजी से बढ़ा है। इसी बीच उत्तर-भारत के प्रमुख सियासी राज्य बिहार से बड़ी खबर सामने आई है। ताजा जानकारी के अनुसार कड़ाके की इस ठंड में बिहार में सियासी भूचाल मचा है।

Nitish Kumar: कड़ाके की ठंड में चढ़ा Bihar का सियासी पारा, क्या फिर पलटी मारेंगे JDU चीफ?

Nitish Kumar: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है। सर्द हवाओं के साथ घना कोहरा छाने के कारण पारा तेजी से गिरता नजर आ रहा है। हालाकि इस बीच उत्तर भारत के प्रमुख सियासी राज्य बिहार (Bihar) को लेकर तमाम तरह की अटकलें चल रहीहैं।

Amit Shah Bihar Rally: देश के केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज 16 सितंबर को बिहार के मधुबनी के झंझारपुर में (Amit Shah Bihar Rally) रैली की। रैली के दौरान अमित शाह ने महागठबंधन सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया। रैली में अपने संबोधन में अमित शाह ने कहा कि नीतीश सरकार ने हाल ही में रक्षाबंधन की छुट्टी रद्ध करने का फरमान जारी किया था। मगर आप लोगों के दबाव में आकर उन्हें अपना फैसला वापस लेना पड़ा।

तेल और पानी कभी एक नहीं हो सकते हैं- अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि जल्द ही चुनाव आने वाला है, साल 2014 और 2019 में जनता ने भरपूर प्यार दिय़ा। उन्होंने कहा कि आगामा लोकसभा चुनावों में सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत होगी। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि तेल और पानी कभी एक नहीं हो सकते हैं। बिहार में एक ऐसा ही गठबंधन जेदयू और आरजेडी का है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री बनने के लिए जो गठबंध किया है, वह उन्हें डूबा देगा, क्योंकि ये तेल और पानी को गंदा ही करेगा।

बिहार फिर से जंगलराज की ओर

अमित शाह ने कहा कि बिहार को एक बार फिर से जंगलराज की ओर लेकर जाया जा रहा है। लालू यादव एक बार फिर से एक्टिव हो गए हैं और नीतिश इनएक्टिव हो गए हैं तो आप समझ सकते हैं कि अब बिहार का क्या होगा। उन्होंने कहा कि लालू ने यूपीए सरकार में रहते हुए अरबों-खरबों का भ्रष्ट्राचार किया, जिसकी जांच केंद्रीय जांच एजेंसी कर रही हैं।

इंडिया गठबंधन पर बरसे अमित शाह

अमित शाह ने इंडिया गठबंधन को लेकर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आखिर गठबंधन का नाम बदलने की जरूरत क्यों पड़ी। उन्होंने कहा कि यूपीए राज में 12 लाख करोड़ से अधिक के घोटाले हुए। मगर उन्होंने बिहार के लिए कुछ नहीं किया। इसलिए उन्होंने इस बार नाम बदलकर इंडिया गठबंधन रख लिया है। ऐसे में आप पहचान का ध्यान रखिएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories