रविवार, मई 12, 2024
होमदेश & राज्यAmit Shah in Assam: गृह मंत्री का राहुल पर निशाना, बोले- 'पीएम...

Amit Shah in Assam: गृह मंत्री का राहुल पर निशाना, बोले- ‘पीएम के बारे में जितना भला-बुरा बोलेंगे BJP उतना ही आगे बढ़ेगी’

Date:

Related stories

MP में पूर्व CM कमलनाथ पर जमकर बरसे गृह मंत्री, कर्जमाफी के साथ खूब गिनाए घोटाले

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी और बढ़ गई है। वर्तमान सत्तारुढ़ दल भाजपा व विपक्ष की भूमिका निभा रही कांग्रेस के नेताओं का इस क्रम में आरोप और प्रत्यारोप जारी है।

Wrestlers Protest: क्या अब खत्म हो जाएगा पहलवानों का प्रदर्शन ? गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के बाद क्या बोले पहलवान

Wrestlers Protest: WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहलवानों ने शनिवार रात केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की।

Manipur Violence: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अपील का असर, मणिपुर में कई जगह लोगों ने सरेंडर किए हथियार

Manipur Violence: मणिपुर में केंद्रिय गृह मंत्री अमित शाह की अपील का असर देखने को मिल रहा है। अपील के बाद भारी मात्रा में लोगों ने हथियार सरेंडर किए हैं।

Manipur Violence: अमित शाह ने मणिपुर में सुरक्षा स्थिति का लिया जायजा, राहत शिविर में पीड़ितों से मिलने पहुंचे

Manipur Violence: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मणिपुर में शांति बहाल करने में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में उन्होंने राहत शिविर में पीड़ितों से मुलाकात की।

Amit Shah in Assam: आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने असम से कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। डिब्रुगढ़ में बीजेपी कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और राहुल की भारत जोड़ो यात्रा पर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि पूर्वोत्तर कभी कांग्रेस का गढ़ हुआ करता था। लेकिन राहुल गांधी की यात्रा के बाद भी कांग्रेस हाल के चुनावों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी।  उन्होंने कहा कि जितना भी मोदी जी को गाली निकालोगे। कमल उतना ही जोर से खिलेगा। 2024 में 300 से अधिक सीटों को जीतकर मोदी जी तीसरी बार पीएम बनेंगे।

जानें क्या था आज का कार्यक्रम

आज गृहमंत्री अमित शाह असम के डिब्रुगढ़ में बीजेपी कार्यालय के उद्घाटन मौके पर गए थे। उनके साथ असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा भी थे। इस अवसर पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी पूर्वोत्तर राज्यों में लगातार अपनी पकड़ मजबूत कर रही है। यह पार्टी की सफलता और लोगों के बढ़ते विश्वास को दर्शाती है। असम के लोगों के वोट से आज असम का विकास हो रहा है। साथ ही पूर्वोत्तर का भी विकास हो रहा है। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी इस बार असम से 14 में से 12 सीटों को लोकसभा में जीतेगी और 2024 में 300 से भी अधिक सीटों पर कमल खिलाकर नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के पीएम बनेंगे।

इसे भी पढ़ेंःUP Nikay Chunav 2023: CM Yogi का माननीयों को बड़ा झटका, इस एलान ने बिगाड़ा खेल

कांग्रेस पर जमकर बरसे

जनसभा को संबोधित करते हुए शाह के निशाने पर कांग्रेस और राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘राहुल बाबा विदेश में जाकर देश की बुराई करते हैं, अगर ऐसे ही चलता रहा, तो देश से कांग्रेस का सूफड़ा साफ हो जाएगा।’ शाह यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि ‘राहुल की माता जी ने भी प्रधानमंत्री मोदी जी को गाली देकर नतीजा देख लिया, उनकी गालियों से हुआ कुछ नहीं। पीएम मोदी तीसरी बार भी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे। कांग्रेस वाले मोदी की कब्र खोदते हैं, जबकि देश का हर एक निवासी उनकी लंबी उम्र की कामना करता है। जितना अधिक वे प्रधानमंत्री के बारे में भला-बुरा बोलते रहेंगे, बीजेपी उतना ही आगे बढ़ेगी।’

इसे भी पढ़ेंः4 राज्य, 161 विधायक, 10 सांसद…AAP भी बन गई National Party, जानें क्या हैं नियम और राष्ट्रीय दल को क्या मिलता है?

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories