शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशAmroha Car Accident: यूपी के अमरोहा में हुए भयंकर सड़क दुर्घटना में...

Amroha Car Accident: यूपी के अमरोहा में हुए भयंकर सड़क दुर्घटना में 4 यूट्यूबर्स की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल; जानें डिटेल

Date:

Related stories

Nepal Landslide: मूसलाधार बारिश के बीच त्रिशूली नदी में 2 बसों के बहने से 7 भारतीयों की मौत; 50 से ज्यादा यात्री लापता

Nepal Landslide: भारत के सबसे निकटतम पड़ोसी देशों में से एक, नेपाल से बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक भारी बारिश के बीच सिमलताल इलाके में नारायणघाट-मुगलिंग मार्ग पर भूस्खलन (Nepal Landslide) के कारण यात्रियों से भरीं 2 बसें त्रिशूली नदी में बह गई हैं।

UP News: मार्ग दुर्घटना की भेंट चढ़े यात्री! उन्नाव में बस-टैंकर की भिड़ंत से 18 की मौत; CM Yogi, PM Modi ने जताया दु:ख

UP News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक दु:खद खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक राजधानी लखनऊ के निकट बसे शहर उन्नाव में एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसकी चपेट में आने से 18 यात्रियों की मौत हो गई है।

Amroha Car Accident: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां दो गाड़ियों में भीषण टक्कर हो गई, हादसा इतना भयंकर था कि इसमे 4 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक जिन चारों की मौत हुई है वह चारों के चारों यूट्यूबर है। बता दें कि उनका एक यूट्यूब चैनल है राउंड टू वर्ल्ड जिसमे काफी ज्यादा फॉलोअर्स है। इसके अलावा इस हादसे में दो लोगों के घायल होने की भी खबर सामने आ रही है। यह घटना हसनपुर के गजरौला की बताई जा रही है।

तेज रफ्तार कार और बोलेरो में हुई टक्कर

जानकारी के मुताबिक हसनपुर-गजरौला मार्ग पर मनोटा पुल पर आर्टिगा और बोलेरो में जोरदार टक्कर हो हई। चश्मदीदों के अनुसार बोलेरो गाड़ी गलत दिशा से आ रही थी जिसके कारण तेज रफ्तार कार और बोलेरो में आमने सामने टक्कर हो गई। जानकारी मिलती ही आनन-फानन में पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया। बता दें कि आर्टिगा में 6 लोग सवार थे। जिसमे से 4 लोगों की मौत हो गई वहीं 2 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं चारों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बेसुध हुए परिवार के सदस्य

गौरतलब है कि घटना की जानकारी मिलते ही परिवार वाले सरकारी अस्पताल में पहुंचे। अस्पताल में चीख- पुकार मच गई। परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। स्थिति को नियंत्रण करने के अस्पताल में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

यूट्यूब चैनल राउंड टू वर्ल्ड चलाते थे मृतक

मालूम हो कि जिन यूट्यूबर्स की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है, वह राउंड टू वर्ल्ड नाम के एक यूट्यूब चलाते थे। उनके यूट्यूब चैनल पर 2.06M फॉलोअर्स है। जानकारी के मुताबिक इस हादसे में लक्की चौधरी, सलमान, शाहरूख और शाहनवाज की मौत हो गई। पुलिस की तरफ से मामले की जांच की जा रही है।

Latest stories