शनिवार, जून 1, 2024
होमदेश & राज्यAndhra Pradesh: ऑक्सीजन की कमी से दम घुटकर हुई 8 मरीजों की...

Andhra Pradesh: ऑक्सीजन की कमी से दम घुटकर हुई 8 मरीजों की मौत, परिजनों ने अस्पताल को ठहराया जिम्मेदार

Date:

Related stories

Char Dham Yatra 2024: देवभूमि में बढ़ी चहल-पहल, अभिनेता रजनीकांत ने भी बद्रीनाथ धाम पहुंच कर किए दर्शन; पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Char Dham Yatra 2024: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में मौसम का मिजाज बदलने के साथ ही चहल-पहल बढ़ गई है। दरअसल देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों से श्रद्धालुओं का जत्था और ज्यादा संख्या में देवभूमि की ओर पहुंच रहा है।

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के नेल्लोर से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल नेल्लोर में एक सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से 8 मरीजों की मौत हो गई। ऑक्सीजन की कमी से जिन लोगों की मौत हुई है उनके परिजन इस घटना के लिए अस्पताल के अधिकारियों को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। वही आरोप का जवाब देते हुए अस्पताल के अधिकारियों का कहना है कि, किसी भी मरीज की मौत ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई।

आईसीयू वार्ड में भर्ती थे 6 मरीज

इसी के साथ अस्पताल के अधिकारियों ने उन मरीजों के मौत के पीछे का कारण उनकी बीमारी बताया। उन्होंने दावा किया कि अस्पताल में ऑक्सीजन आपूर्ति की कोई कमी नहीं है। ऐसे में आपको बता दें कि, अस्पताल में जिन लोगों की मौत हुई है उनमें से 6 मरीजों को मेडिकल इंटेंसिव केयर यूनिट यानी आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया था। ऐसे में मौत के बाद अस्पताल अधीक्षक ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। ‌

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories