शुक्रवार, मई 17, 2024
होमख़ास खबरेंतीनों खान सहित कियारा और दीपिका को भी क्यों नहीं मिला...

तीनों खान सहित कियारा और दीपिका को भी क्यों नहीं मिला Ayodhya Ram Mandir का निमंत्रण?

Date:

Related stories

Uttarakhand News: खुशखबरी! धामी सरकार के पहल से अयोध्या में बनेगा उत्तराखंड भवन, जानें कैसे भक्तों को मिलेगा लाभ

Uttarakhand News: यूपी में सरयू नदी के तट पर बसी रामनगरी अयोध्या समस्त हिंदू जनमानस के लिए आस्था का प्रतीक है।

Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा में पहुंचे Imam Umer Ahmed के खिलाफ फतवा जारी, जानें पूरा प्रकरण

Ram Mandir: यूपी के सरयू तट पर बसी अयोध्या नगरी में 22 जनवरी को वीवीआईपी मेहमानों का जमावड़ा लगा था। दरअसल इस खास दिन को राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया गया था जिसके तहत प्रभु रामलला की भव्य प्रतिमा मंदिर के गर्भगृह में स्थापित की गई।

Ayodhya Ram Mandir: आज पूरे देशभर में प्रभु श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का जश्न मनाया जा रहा है। हर कोई भगवान श्री राम के रंगों में रंगे नजर आ रहे हैं। इस बीच Ayodhya Ram Mandir में होने जा रहे भव्य कार्यक्रम में बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के कई बड़े सितारों को निमंत्रण मिला है और वह हिस्सा लेने पहुंचे हैं। अयोध्या में करीब 8 हजार अलग-अलग फिल्ड की हस्तियां हिस्सा लेने पहुंची हैं। सोशल मीडिया पर इन बॉलीवुड सितारों के कई सारे फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें देखा जा सकता है कि, बॉलीवुड महानायक से लेकर कैटरीना तक इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बन रहे हैं। लेकिन कुछ बॉलीवुड के बड़े चेहरे हैं जिन्हें निमंत्रण नहीं मिला है।

इन बॉलीवुड सितारों को नहीं मिला Ayodhya Ram Mandir का निमंत्रण!

इसमें तीनों खान शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान के साथ कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, संजय दत्त, शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा , करण जौहर, सैफ अली खान-करीना कपूर जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं। सोशल मीडिया पर इन सभी के फैंस काफी हैरान हैं और सवाल पूछ रहे हैं कि, आखिर इन बड़े सितारों को राम मंदिर के भव्य आयोजन का न्योता क्यों नहीं मिला है? फिलहाल इसकी कोई भी आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है। लेकिन फैंस के मन में ये सवाल उठ रहा है कि, आखिर इन सितारों को राम मंदिर के उद्घाटन में क्यों नहीं बुलाया गया है?

फैंस के मन में उठ रहे सवाल

अयोध्या पहुंचे बॉलीवुड सितारों के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं, लेकिन अभी तक ये कारण सामने नहीं आ सका है कि, इन सितारों को न्योता क्यों नहीं मिला है। हालांकि इनके फैंस इस कारण को बहुत ही बेसब्री से जानना चाहते हैं। लेकिन इसको लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। लेकिन ये सवाल हर किसी फैंस के मन में है ।

इतने हजार लोग हो रहे शामिल

टीवी जगत के बड़े सितारों को भी इस भव्य कार्यक्रम का हिस्सा बनाया गया है। इसमें अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी जैसे बड़े नाम शामिल हैं। राम मंदिर के उद्घाटन में 4000 संतों और 2200 सम्मानित अतिथियों सहित 7000 से अधिक लोग शामिल हो रहे हैं। इसके साथ ही 50 विदेशी देशों के प्रतिनिधियों को भी आमंत्रित किया जाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories