रविवार, मई 5, 2024
होमख़ास खबरेंBengaluru Cafe Blast: बड़ी खबर! बेंगलुरु ब्लास्ट का संदिग्ध सीसीटीवी कैमरे में...

Bengaluru Cafe Blast: बड़ी खबर! बेंगलुरु ब्लास्ट का संदिग्ध सीसीटीवी कैमरे में कैद! दिल्ली में हाई अलर्ट

Date:

Related stories

बेंगलुरु में कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी से मची सनसनी, जानें मामले को लेकर क्या है CM सिद्दारमैया का पक्ष

Bengaluru School Bomb Threat: देश के दक्षिणी राज्यों में से एक कर्नाटक में आज सुबह से सनसनी मची है। दरअसल आज सुबह एक गुमनाम ईमेल के जरिए बेंगलूरू के 15 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली।

Bengaluru Cafe Blast: बेंगलुरू के रामेश्वरम कैफे में हुए धमाके के बाद जांच एजेंसियों के कान खड़े हो गए है। शनिवार को सामने आए ताजा सीसीटीवी फुटेज में बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट के संदिग्ध को बैग के साथ रेस्तरां की ओर जाते हुए दिखाया गया है। बता दें कि शुक्रवार को बेंगलुरू के लोकप्रिय कैफे में कम तीव्रता वाला बम विस्फोट टाइमर का उपयोग करके बम को ट्रिगर किया गया था। वहीं अब जांच एजेंसियां मामले की जांच में जुट गई है।

Bengaluru Cafe Blast का संदिग्ध सीसीटीवी कैमरे में कैद

आपको बता दें कि शनिवार को सामने आए ताजा सीसीटीवी फुटेज में Bengaluru Cafe Blast के बाद संदिग्ध को एक बैग के साथ रेस्तरां की ओर जाते हुए देखा गया है, जिसमें कथित तौर पर गहन विस्फोटक उपकरण है। पुलिस ने आरोपी का पता लगाने के लिए 7-8 टीमों का गठन किया है, जो शुक्रवार को हुए विस्फोट के बाद से फरार है, इस ब्लास्ट में 10 लोग घायल हो गए थे। इसी बीच नेशनल सिक्योरिटी गार्ड (एनएसजी) की टीम शनिवार सुबह विस्फोट स्थल की जांच करने पहुंच गई।

दिल्ली पुलिस हाई अलर्ट पर

शुक्रवार दोपहर बेंगलुरु के एक कैफे में इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव IED विस्फोट के बाद दिल्ली पुलिस अलर्ट पर आ गई है। सूत्रों ने कहा कि स्थानीय पुलिस इकाइयों को महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों पर गश्त बढ़ाने के अलावा, अधिक आवाजाही वाले बाजारों में तैनाती बढ़ाने के लिए कहा गया है।

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने क्या कहा?

Bengaluru Cafe Blast
Siddaramaiah

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने पुष्टि की कि यह एक बम विस्फोट था, उन्होंने घटना की उचित जांच का आश्वासन दिया, जिसमें शुक्रवार दोपहर 12:50 से 1 बजे के बीच 10 लोग घायल हो गए। वहीं उन्होंने विपक्षी दलों से आग्रह किया है कि वे इस पर राजनीति न करें और कहा कि सभी को सहयोग करना चाहिए।

Latest stories