रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमएजुकेशन & करिअरबेरोजगार युवाओं के लिए खुशखखबरी, इन बड़ी कंपनियों में पाएं जॉब करने...

बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखखबरी, इन बड़ी कंपनियों में पाएं जॉब करने का सुनहरा अवसर, जाने पूरी डिटेल

Date:

Related stories

Bihar Job Fair: बिहार में बड़े स्तर पर नौकरी के लिए जॉब कैंप का आयोजन किया जा रहा है। माना जा रहा है कि बेरोजगार युवाओं के लिए यह सुनहरा अवसर है। बता दें कि बिहार में Bihar Job Fair के तहत आरा जिला में बड़े लेवल पर नौकरी के लिए जॉब कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। इस आयोजन 27 फरवरी को जिला के कृषि कार्यलय में किया जाएगा।

7 से अधिक कंपनियों में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर

आपको बता दें कि इस जॉब कैम्प में 7 प्राइवेट कंपनियां हिस्सा लेंगी। जिसमें देव्यानी इंटरनेशनल लिमिटेड, उत्कर्ष स्माल फाइनेंस बैंक, अकारयो इंडिया, SIS लिमिटेड, बजवर्कस बिजनस सर्विस प्राइवेट लिमिटेड, जनरल ग्रुप, ICICI फाउंडेशन में अभ्यर्थियों के योग्यतानुसार कैंपस में चयन करेगी। वहीं अगर वेतन की बात करे तो चयनित अभ्यर्थियों को योग्ता के अनुसार 13 से 22 हजार रूपये तक वेतन मिल सकता है।

Bihar Job Fair: यहां कराएं रजिस्ट्रेशन

बता दें कि अगर आप इस जॉब के लिए अप्लाई करना चाहते है तो आपको नियोजनालय में रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य होगा। आपको नेशनल करियर सर्विस पोर्टल wwww.ncs.gov.in पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य होगा। बता दें कि जॉब कैम्प में प्रवेश बिल्कुल मुफ्त है।

जॉब कैम्प की जानकारी देते हुए जिला नियोजन पदाधिकारी नूर अहसन ने बताया कि जॉब कैम्प 27 फरवरी को सुबह 11 बजे से लेकर 3 बजे तक चलेगा वहीं शैक्षिण योग्ता का कोई मापदंड नही है। इसमे कोई भी अभ्यर्थी हिस्सा ले सकता है। जॉब कैंप में भाग लेने वाले आवेदकों से अनुरोध किया गया है कि वो सभी प्रकार के जरूरी डॉक्यूमेंट साथ लाएं। अगर एक भी डॉक्यूमेंट की कमी रही तो अभ्यर्थी कैंपस में नहीम बैठ पाएंगे।

Latest stories