शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरेंBihar News: हैवानियत की सारी हदें हुई पार! पुजारी की दर्दनाक हत्या...

Bihar News: हैवानियत की सारी हदें हुई पार! पुजारी की दर्दनाक हत्या के बाद इलाके में गरमाया तनाव

Date:

Related stories

Bihar News: बिहार खतरनाक अपराधिक वारदातों के लिए काफी बदनाम है। मगर हाल की घटना आपको हिलाकर रख सकती है। दरअसल बिहार के गोपालगंज जिले से हत्या का एक भयानक मामला सामने आया है। गोपालगंज में बीते 5 दिनों से लापता पुजारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

इसके बाद पूरे इलाके में भारी बवाल मच गया। इलाके के लोगों को जैसे ही इसकी जानकारी मिली, उन्होंने पुलिस टीम पर जमकर पथराव किया। पुलिस की जिप्सी को नुकसान पहुंचाया। वहीं, लोगों ने एनएच-27 पर जमकर हंगामा किया। जानिए क्या है पूरा मामला।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि ये मामला मांझा थाना के दानापुर गांव का है। इसी गांव के एक निवासी मनोज कुमार अपने घर से एक किलोमीटर दूर एक शिव मंदिर में पुजारी थे। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वह लगभग 5 दिन पहले अपने घर से पूजा करने के लिए मंदिर की ओर निकले। मगर रास्ते से ही गायब हो गए। इसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।

पुजारी की निर्मम हत्या

इसके बाद बीते शनिवार को लापता पुजारी का शव गांव की झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला। इसके बाद गांव के लोग इकट्ठे होने लगे और उन्होंने घटना पर काफी हंगामा किया। गुस्से में लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया।

मीडिया में जारी खबरों में बताया जा रहा है लापता पुजारी की काफी भयावह तरीके से हत्या की गई। अपराधियों ने उन्हें गोली मारने के बाद उनकी आंखें निकाल ली। अपराधियों ने पुजारी की जीभ काट दी, उनके प्राइवेट पार्ट को भी काट दिया गया। इतने खतरनाक तरीके से हत्या करने वाले अपराधियों की अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

पुलिस टीम पर बोल दिया हमला

वहीं, मामले की जानकारी मिलने के बाद मांझागढ़ के थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके वाली जगह पर पहुंचे। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया और जमकर पथराव किया। इसके बाद पुलिस को स्थिति संभालने के लिए हवाई फायरिंग करनी पड़ी। बताया जा रहा है कि मृतक पुजारी के भाई अशोक कुमार साह पूर्व मुखिया और भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष रह चुके हैं। फिलहाल पुलिस ने मामले की तफ्तीश कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories