Home ख़ास खबरें Bihar News: ED की JDU नेता पर बड़ी कार्रवाई, कई ठिकानों पर...

Bihar News: ED की JDU नेता पर बड़ी कार्रवाई, कई ठिकानों पर छापेमारी के बाद हुई गिरफ्तारी, भ्रष्टाचार का है आरोप

Bihar News: बिहार से बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो जदयू एमएलसी नेता राधाचरण सेठ को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल जदयू एमएलसी पर बालू सिंडिकेट को लेकर भ्रष्टाचार का आरोप लगा है। ईडी अब कोर्ट में रिमांड की मांग को लेकर उन्हें पेश करेगी।

0
Bihar News
Bihar News

Bihar News: प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से बहुत बड़ी अपडेट निकल कर सामने आई है। खबरों की मानें तो ED ने ‘जनता दल यूनाइटेड’ (जदयू) के एक एमएलसी को भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है, ईडी ने जदयू विधान पार्षद के कई ठिकानों पर छापेमारी की। इस दौरान प्रवर्तन निदेशालय को नेता के आवास से कई अहम दस्तावेज मिले। ऐसे में अब गिरफ्तारी के बाद एमएलसी नेता को ईडी विशेष अदालत में पेश किया जाएगा। वहीं सूत्रों की मानें तो ईडी पूछताछ के लिए विशेष अदालत से जदयू नेता को रिमांड पर लेने की मांग करेगी।

ED की बड़ी कार्रवाई से JDU में मचा हड़कंप, MLC राधाचरण सेठ हुए गिरफ्तार 

बता दें कि बिहार से बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो जदयू एमएलसी नेता राधाचरण सेठ को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल जदयू एमएलसी पर बालू सिंडिकेट को लेकर भ्रष्टाचार का आरोप लगा है। ऐसे में ईडी ने राधाचरण सेठ के कई ठिकानों पर छापे मारे। इस दौरान ईडी को उनके घर से कई अहम दस्तावेज मिलने की बात सामने आई है। फिलहाल उनको गिरफ्तार कर लिया गया है। ईडी अब कोर्ट में रिमांड की मांग को लेकर उन्हें पेश करेगी।

सेठ राधाचरण (जदयू नेता) के इन जगहों पर हुई थी छापेमारी 

बता दें कि इससे पहले आयकर विभाग ने राधाचरण सेठ के घर पर फरवरी माह में छापेमारी की थी। तब उन पर टैक्स चोरी का आरोप लगा था। इसके बाद प्रवर्तन निदेशालय ने 6 जून 2023 को एमएलसी नेता के पटना, धनबाद, हजारीबाग, कोलकाता समेत कुल 24 ठिकानों पर छापे मारे थे। तब ईडी को us दौरान एक करोड़ नकद राशि मिली थी। साथ ही 11 करोड़ के दस्तावेज मिले थे। ऐसे में तब बड़ी कार्रवाई करते हुए ईडी ने उनके 60 बैंक अकाउंट्स फ्रीज करवा दिए थे। बहरहाल इधर सेठ की गिरफ्तारी से पहले उनके कई ठिकानों पर ईडी ने रेड मारा। बताया जा रहा है ये रेड ईडी ने गिरफ्तारी के 12 घंटे पहले मारा था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version