रविवार, मई 19, 2024
होमदेश & राज्यINDIA Alliance: 'इंडिया' गठबंधन द्वारा पत्रकारों के बहिष्‍कार के फैसले पर भड़के...

INDIA Alliance: ‘इंडिया’ गठबंधन द्वारा पत्रकारों के बहिष्‍कार के फैसले पर भड़के CM हेमंत विश्व शर्मा, बोले- ऐसे में अब पूरी कांग्रेस पार्टी को चांद पर भेजेंगे

Date:

Related stories

चुनावी मौसम के बीच महाराष्ट्र में जुटे ‘INDIA गठबंधन’ के नेता, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर BJP पर साधा निशाना

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इसी क्रम में नेताओं की बैठक व एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है।

Delhi News: दिल्ली BJP कार्यालय पर लगी आग, आसमान में उड़ा काला धुंआ; यहां देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के पंडित पंत मार्ग पर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर आग लग गई है जिसके कारण काला धुंआ आसमान की ओर उड़ता नजर आया है।

INDIA Alliance: ‘इंडिया’ गठबंधन द्वारा देश के 14 न्यूज एंकरों के बहिष्कार के ऐलान बीजेपी के नेता व असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्व शर्मा ने कांग्रेस व उसके सहयोगी दलों पर हमला बोला है। मध्य प्रदेश में आने वाले चुनाव की तैयारियों के दौरान मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री हेमंत विश्व शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस जो कर रही है यह कोई पहली बार नहीं किया जा रहा है। कांग्रेस 1975 में भी ऐसा कर चुकी है और आगे भी ऐसा करेगी। यह उसका बचपना है।

बोले CM हेमंत विश्व शर्मा

बता दें कि हेमंत विश्व शर्मा इस समय मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों की तैयारियों के लिए राज्य में आए हुए हैं। इस दौरान जब मीडिया ने उनसे ‘इंडिया’ गठबंधन द्वारा एंकरों के बहिष्कार पर बात की तो उन्होंने कहा है कि कांग्रेस ऐसा कोई पहली बार नहीं कर रही है, वह तो 1975 से ऐसा कर रही है और आगे भी ऐसा ही करेगी। यह उसका बचपना है। वह कहते हैं कि मगर आप चिंता मत कीजिए। भारत ने चंद्रयान मिशन पूरा कर लिया है। अब हम पूरी कांग्रेस को चांद पर भेज देंगे। वह वहां कुछ भी कर सकते हैं।”

संबित पात्रा ने भी दी थी कड़ी प्रतिक्रिया

गौरतलब है कि 13 सितंबर को ‘इंडिया’ गठबंधन ने देश के 14 न्यूज चैनलों के पत्रकारों पर नफरत फैलाने का आरोप लगाते हुए उनके शो में अपना प्रतिनिधि भेजने से मना किया था। जिसके बाद बीजेपी ने कांग्रेस के इस एक्शन पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए इसकी निंदी की थी। उसने कहा था कि यह कांग्रेस का चरित्र है। वह ऐसे मीडिया को धमकाने की लिए कर रही है। बीजेपी की तरफ से संबित पात्रा ने कहा था कि कांग्रेस ने ऐसा करके इन पत्रकारों को धमकाया है और इनकी नाम की लिस्ट जारी करके एक तरह से इनकी हिट लिस्ट जारी की है ताकि यह लोग उससे सवाल न पूछें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories