रविवार, मई 5, 2024
होमदेश & राज्यRahul Gandhi के ट्वीट से भड़के CM Himanta, बोले- 'पीएम मोदी के...

Rahul Gandhi के ट्वीट से भड़के CM Himanta, बोले- ‘पीएम मोदी के दौरे के बाद मानहानि का केस करूंगा’

Date:

Related stories

Pak के खिलाफ भारत को मिली जीत पर असम CM ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कांग्रेस पार्टी पर भी ऐसे ली चुटकी! पढ़ें...

Himanta Biswa Sarma: असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा ने भारत और पाकिस्तान के बीच हुए विश्व कप मैच में भारत की जीत को लेकर बड़ी बात कही है। सीएम हिमंता ने इस दौरान कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है।

Himanta Biswa Sarma: गौरव गोगोई के गंभीर आरोपों पर असम CM बोले- ‘मेरी पत्नी व उनकी कंपनी ने किसी तरह की फाइनेंसियल सब्सिडी नहीं...

Himanta Biswa Sarma: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने गौरव गोगोई के आरोपों पर अपना बयान जारी किया है। हिमंत बिस्व सरमा ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से लिखा है कि "मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि न तो मेरी पत्नी और न ही उनकी कंपनी ने भारत सरकार से किसी भी तरह की फाइनेंसियल सब्सिडी ली है।"

Himanta File Defamation Case: असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अडानी को लेकर किए गए ट्वीट को अपमानजनक बताया है। रविवार को एक कॉफ्रेंस कर उन्होंने बताया कि उस ट्वीट को लेकर वह राहुल गांधी के खिलाफ एक मानहानि केस दायर करेंगे। इसके लिए 14 अप्रैल को पीएम मोदी के असम दौरे के बाद वो कोर्ट की शरण लेंगे। बता दें कांग्रेस छोड़कर गए सीएम हिमंत सहित कुछ नेताओं को लेकर अडानी से जोड़कर एक ट्वीट किया था। जिसके बाद कांग्रेस और सीएम हिमंत के बीच वार-पलटवार का दौर तेज हो गया है।

सीएम हिमंत करेंगे मानहानि केस

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने गुवाहाटी में एक प्रेस कॉफ्रेंस आयोजित कर कहा कि 14 अप्रैल को पीएम मोदी के गुवाहाटी दौरे के बाद केस दायर करेंगे।  उन्होंने कहा कि “राहुल गांधी ने जो कुछ भी ट्वीट किया है,वह अपमानजनक है। प्रधानमंत्री के राज्य से रवाना होने के बाद हमे जवाब देंगे।” आगे कहा “निश्चित रूप से मानहानि का मामला गुवाहाटी में दायर किया जाएगा।”

इसे भी पढ़ेंःKarnataka Election 2023: कर्नाटक कांग्रेस की अंतर्कलह आई बाहर, अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पिछले कुछ दिनों में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में लगातार शामिल हो रहे नेताओं सहित कुछ और पार्टी छोड़ चुके नेताओं पर एक ट्वीट किया था। शनिवार 8 अप्रैल को एक ट्वीट कर तंज कसते हुए इन नेताओं के नाम को अडानी से जोड़ते हुए लिखा था कि  “सच्चाई छुपाते हैं, इसलिए रोज भटकाते हैं! सवाल वही है- अडानी की कंपनियों में 20000 करोड़ रुपए की बेनामी रकम किसकी है?” इसके साथ ही राहुल गांधी ने अडानी को लेकर गुलाम नबी आजाद, ज्योतिरादित्य सिंधिया,किरण कुमार रेड्डी, हिमंत बिस्वा सरमा तथा अनिल एंटनी का नाम विशेष रूप से लिखा था। इनमें से गुलाम नबी ने तो अपनी पार्टी बनाई थी, शेष नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

सीएम हिमंता ने साधा था निशाना

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए  सीएम हिमंता ने एक ट्वीट कर लिखा था कि “यह हमारी शालीनता थी कि हमने आपसे कभी नहीं पूछा कि आपने बोफोर्स और नेशनल हेराल्ड के घोटालों से अर्जित अपराध की आय को कहां छुपाया है? और आपने कैसे इतनी बार कवात्रोची को भारतीय न्याय के शिकंजे से बचने दिया? कोई नहीं, हम कोर्ट में मिलेंगे।”

इसे भी पढ़ेंःKarnataka Election 2023: कर्नाटक कांग्रेस की अंतर्कलह आई बाहर, अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories