शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमदेश & राज्यCM Stalin ने नितिन गडकरी के दावों की खोली पोल, चिट्ठी लिखकर...

CM Stalin ने नितिन गडकरी के दावों की खोली पोल, चिट्ठी लिखकर बताया- सड़क की सेहत इतनी खराब कि ट्रेन से करना पड़ा सफर

Date:

Related stories

Nitin Gadkari भाषण के बीच में हुए बेहोश, जानें नई अपडेट

Nitin Gadkari : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी Nitin Gadkari...

CM Stalin: देश के राष्ट्रीय राजमार्गों की हालत ठीक नहीं है। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने शनिवार को केंद्रीय राजमार्ग और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को एक पत्र लिखकर ये जानकारी शेयर की है।

सीएम स्टालिन ने कहा- मुझे ट्रैन से करनी पड़ी यात्रा

सीएम स्टालिन ने नितिन गडकरी को भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) को चेन्नई से रानीपेट राजमार्ग (NH-4) की मौजूदा स्थिति से अवगत कराया है। सीएम स्टालिन ने दावा किया कि चेन्नई से रानीपेट तक सड़क मार्ग इतनी खराब हालत में है कि मुझे ट्रेन से यात्रा करनी पड़ी।

ये भी पढ़ें: Adani Group के शेयरों में उठापटक के बीच LIC ने लिया बड़ा फैसला, जानें कितना किया निवेश और क्यों नहीं बेचे शेयर्स

चेन्नई खंड के तहत बनाते हैं संपर्क

सीएम स्टालिन ने कहा कि चेन्नई खंड के तहत इसके बंदरगाहों से कांचीपुरम, वेल्लोर, रानीपेट, होसुर और कृष्णागिरी में औद्योगिक संपर्क बनाता है। मगर सड़क की कंडीशन इतनी बद्तर थी कि मुझे कुछ जिलों के लिए ट्रेन से यात्रा करने की योजना बनानी पड़ी।

नितिन गडकरी ने नहीं दिया कोई ठोस जवाब

सीएम स्टालिन ने आगे कहा कि इस संबंध में डीएमके सांसद दयानिधि मारन ने बजट सत्र के दौरान संसद में ये मुद्दा उठाय़ा था, मगर केंद्रीय परिवहन मंत्री   नितिन गडकरी की तरफ से कोई ठोस जवाब नहीं मिला। उन्होंने इसकी सुधार की ओर इशारा किया था।

गडकरी का बयान काफी निराशा पैदा करने वाला था

सीएम स्टालिन ने कहा कि संसद में इस संबंध में नितिन गडकरी का बयान काफी निराशा पैदा करने वाला था। मै आपके उत्तर से बहुत निराश हूं। उन्होंने आगे कहा कि तमिलनाडु सरकार ने (NHAI) का पूरा सहयोग दिया है। नितिन गडकरी ने संसद में कहा था कि राज्य सरकार (NHAI) का सहयोग नहीं दे रही है। इस पर स्टालिन ने कहा कि ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। ये बिल्कुल भी सच नहीं है। हमारी सरकार बिना किसी भेदभाव के सभी कार्यो को तेजी से कर रही है।

ये भी पढ़ें: लेखिका तस्लीमा नसरीन का इस्लामिक कट्टरपंथियों पर तंज, बोली- ‘ अल्लाह की दी सजा है! Turkey Earthquake’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories