शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमख़ास खबरेंHaryana News: हरियाणा में कांग्रेस नेता का बड़ा ऐलान, कहा- सरकार बनने...

Haryana News: हरियाणा में कांग्रेस नेता का बड़ा ऐलान, कहा- सरकार बनने पर 100-100 गज का प्लॉट मुफ्त में देंगे

Date:

Related stories

Haryana News: जींद में Arvind Kejriwal व CM Mann की जनसभा, AAP को बताया बदलाव की उम्मीद; जानें डिटेल

Haryana News: हरियाणा के प्राचीन शहरों में से एक जींद शहर में आज जनसैलाब नजर आया। दरअसल आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की ओर से जींद में बदलाव जनसभा को संबोधित किया गया है।

Haryana News: हरियाणा में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में अभी से भाजपा-कांग्रेस ने इसकी तैयारियां तेज कर दी हैं। कांग्रेस पार्टी की बात करें तो जनता को अपने पाले में करने के लिए कांग्रेस ने अभी से चुनावी वादे करने शुरू कर दिए हैं। इसी बीच हरियाणा कांग्रेस के नेता दीपेंद्र हुड्डा ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि अगर हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनती है तो गरीब परिवारों को मुफ्त में 100-100 गज के प्लॉट मिलेंगे।

इसके अलावा भी दीपेंद्र हुड्डा ने कई और वादे जनता से किए हैं। जिसमें पेंशन, बिजली और नौकरी से जुड़े वादे शामिल है, लेकिन मुफ्त में 100-100 गज प्लॉट देने का वादा काफी सुर्खियां बटोर रहा है। हुड्डा के इस वादे से हरियाणा की राजनीति गरमा गई है और लोग उन पर फ्री बीस की पॉलिटिक्स करने का आरोप लगा रहे हैं। कहा जा सकता है कि अब हरियाणा में भी रेवड़ी कल्चर की शुरुआत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: CM Mann का चन्नी पर गंभीर आरोप, बताया कैसे एक क्रिकेटर से मांगी थी 2 करोड़ की रिश्वत ?

दीपेंद्र हुड्डा ने किए कई सारे वादे

कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट किया, ‘हरियाणा वासियों से हमारा वादा है, 2024 कांग्रेस सरकार बनने पर 500 रुपये में रसोई गैस, 300 यूनिट मुफ्त बिजली, 2 लाख खाली पड़े सरकारी पदों पर पक्की भर्ती, बुढ़ापा पेंशन 6000 रुपये प्रति माह, पुरानी पेंशन योजना बहाल और गरीब परिवारों को 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट दिए जाएंगे।

कर्नाटक जीत से कांग्रेस उत्साहित

बता दें कि हरियाणा में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके अलावा 2024 का लोकसभा चुनाव भी होगा। इस पहले हर पार्टी हरियाणा में अपनी पैठ मजबूत करने में लगी हुई है। हाल ही कर्नाटक विधानसभा चुनाव में हुई जीत से कांग्रेस उत्साहित है। जीत का ये स्वाद कांग्रेस अगले साल हरियाणा में चखना चाहेगी। माना जा रहा है कि इसी को ध्यान में रखते दीपेंद्र हुड्डा ने इतने बड़े-बड़े वादे कर दिए हैं। हालांकि, कुछ यूजर्स ने दीपेंद्र हुड्डा के इस ट्वीट को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया।

ये भी पढ़ें: Wrestlers Protest: पहलवानों की मांग सुप्रीम कोर्ट के जरिए हो नार्को टेस्ट, बोले-पूरा देश देखे लाइव

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories