मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीसदन से निकल AAP-BJP के दफ्तरों के सामने पहुंचा Delhi Mayor संग्राम,...

सदन से निकल AAP-BJP के दफ्तरों के सामने पहुंचा Delhi Mayor संग्राम, शुरु हुआ वार-पलटवार

Date:

Related stories

Delhi Mayor Election: दिल्ली के मेयर चुनाव की जंग अब तेज हो गई है। जो कल सोमवार को तीसरी बार वोटिंग टल जाने के कारण सदन से निकलकर सड़कों पर पहुंच गई है। आज दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं की फौज इसको लेकर एक दूसरे के पार्टी कार्यालयों के सामने संग्राम करने के लिए उतर गई। दिल्ली नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का पद कल तीसरी बार भी तय नहीं हो पाया। मनोनीत पार्षदों की वोटिंग को लेकर फिर से सदन में एक बार फिर भारी हंगामा हो गया था और दोनों दल एक दूसरे के सामने आ गए थे। जिसके बाद सदन को अगली तारीख तय होने तक अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया।

ये भी पढ़ेंःAAP-LG Conflict: एक बार फिर SC के दरबाजे पहुंची AAP, जानें अब क्या है नया विवाद?

जानें आप का क्या आरोप है

आप की तरफ से पार्टी नेता आतिशी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका साफ मकसद है कि वह किसी भी कीमत पर चुनाव होने नहीं देना चाहते हैं। उनके बहुत से सांसद सदन में उपस्थित नहीं था, न तो हंस राज हंस, गौतम गंभीर और न ही मनोज तिवारी। जिससे साफ पता चलता है कि भाजपा जानबूझकर साजिश के तहत दिल्ली को मेयर से वंचित रखना चाहती है। जो कि दिल्ली की जनता की समस्याओं का समाधान पिछले 2 महीनों से लटका हुआ है।

जानें भाजपा क्या कहती है

उधर दूसरी ओर भाजपा के बड़े नेता विजेंद्र गुप्ता ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके ईमानदार होने के झूठे दावों की पोल आज दिल्ली की जनता के आगे खुल गई है। उन्होंने AAP पर आरोप लगाते हुए कहा कि बह अब भाजपा के पार्पदों की खरीद फरोख्त पर उतर आई है। भाजपा के एक और नेता ने AAP पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका काला चेहरा सबके सामने है और उम्मीद रखते हैं कि वह आगे से सदन को चलने दें, शांति से महापौर का चुनाव होने दें।

ये भी पढ़ेंः UP Roadways ने बढ़ाया किराया, जानें नोएडा से इन स्थानों पर जाने के लिए कितनी ढीली करनी पड़ेगी जेब

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories