सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमख़ास खबरेंDelhi Liquor Case में हुई 11वीं गिरफ्तारी, ED ने हैदराबाद के बड़े...

Delhi Liquor Case में हुई 11वीं गिरफ्तारी, ED ने हैदराबाद के बड़े कारोबारी अरुण पिल्लई को किया अरेस्ट

Date:

Related stories

Delhi Excise Policy: मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, 26 अप्रैल को आएगा फैसला

दिल्ली आबकारी घोटाला मामले में आज पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। राउज एवेन्यू कोर्ट ने इस मामले में आज अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है।

CBI पूछताछ को लेकर बोले CM Arvind Kejriwal, कहा- ‘मेरे हिसाब से पूरा केस फर्जी है’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज मुझे सीबीआई ने बुलाया था और लगभग 9:30 घंटे पूछताछ की। उन्होंने कहा कि मेरे हिसाब से पूरा केस फर्जी है।

Manish Sisodia Remand: 5 दिन बढ़ी सिसोदिया की रिमांड, 22 मार्च को होगी अगली सुनवाई

Manish Sisodia Remand: मनीष सिसोदिया को आज कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने सिसोदिया की 5 दिन की रिमांड बढ़ा दी है।

Delhi Liquor Case: दिल्ली में हुए शराब घोटाले को लेकर सीबीआई के बाद अब ईडी ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया। ईडी की टीम आज मनीष सिसोदिया से पूछताछ के लिए तिहाड़ जेल जाएगी। ऐसे में सिसोदिया से पूछताछ करने से पहले एक और बड़ी खबर हैदराबाद से निकल के आ रही है। प्रवर्तन निदेशालय ने अरुण रामचंद्र पिल्लई को मंगलवार के दिन उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया है। अरुण पिल्लई हैदराबाद के जाने माने बिजनेसमैन हैं और उनका भी नाम दिल्ली शराब घोटाले में सामने आया था। ऐसे में ईडी के द्वारा 11 वीं गिरफ्तारी मंगलवार को की गई।

मनीष सिसोदिया को भेजा गया तिहाड़ जेल

आप के नेता मनीष सिसोदिया को सोमवार के दिन निचली अदालत ने 20 मार्च तक के लिए तिहाड़ जेल में भेज दिया है। 6 मार्च को सिसोदिया की सीबीआई रिमांड खत्म होने के बाद उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट के समाने पेश किया गया था। जहां कोर्ट की तरफ से यह कहा कि ” सिसोदिया को अब हिरासत की जरूरत नहीं हैं। ऐसे में अब उन्हें अग्रिम जमानत मिलने तक तिहाड़ जेल में रहना होगा।” आप नेता के तिहाड़ जेल में जाने के बाद बताया जा रहा है उन्होंने जेल में एक पेन, गीता और एक डायरी रखने की इजाजत मांगी है। वहीं ये भी बताया जा रहा है कि सिसोदिया काफी समय से बीमार चल रहे थे इसलिए कोर्ट ने उन्हें दवाई रखने की भी इजाजत दे दी है।

ये भी पढ़ें: CM Kejriwal ने कर्नाटक से बीजेपी पर साधा निशाना, विधायक के बेटे पर कह दी बड़ी बात

मंगलवार को ईडी करेगी पूछताछ

दिल्ली शराब घोटाले को लेकर सीबीआई के बाद मंगलवार को आप के नेता मनीष सिसोदिया से ईडी पूछताछ करेगी। ये पूछताछ तिहाड़ जेल के अंदर ही होगी। ईडी की तरफ से जिस दिन मनीष सिसोदिया को कोर्ट के सामने पेश किया था, उसी दिन बयान रिकॉर्ड करने को लेकर इजाजत मांगी थी। वहीं राउज एवेन्यू कोर्ट ने भी बिना किसी देरी के मंगलवार को बयान रिकॉर्ड करने का समय निर्धारित कर दिया था। ऐसे में अब पिल्लई के गिरफ्तार होने के बाद मनीष सिसोदिया की मुश्किलें और भी बढ़ सकती हैं।

ये भी पढ़ें: Manish Sisodia Bail Hearing: जेल में मनेगी मनीष सिसोदिया की होली, जानें कब है अगली सुनवाई

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories