शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीManish Sisodia Bail Hearing: जेल में मनेगी मनीष सिसोदिया की होली, जानें...

Manish Sisodia Bail Hearing: जेल में मनेगी मनीष सिसोदिया की होली, जानें कब है अगली सुनवाई

Date:

Related stories

Arvind Kejriwal को चौथा समन, क्या ED के समक्ष पेश होंगे CM? जानें पूरा प्रकरण

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। खबर है कि प्रवतर्न निदेशालय (ED) ने CM Kejriwal को शराब घोटाला में चौथा समन जारी कर दिया है।

Manish Sisodia को फिर लगा बड़ा झटका, SC से नहीं मिली राहत, अब जमानत याचिका पर सितंबर में होगी सुनवाई

Manish Sisodia: दिल्ली के पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसोदिया को अगस्त के पूरे महीने कोई राहत नहीं मिलने वाली है। उन्हें कम से कम अगस्त तक जेल में ही रहना होगा।

Manish Sisodia की जब्त संपत्ति पर बोले CM केजरीवाल, झूठ फैला रही BJP, एजेंसियां बना रहीं दबाव

Manish Sisodia: दिल्ली के पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसौदिया की जब्त संपत्ति पर CM केजरीवाल ने BJP पर निशाना साधा है और झूठ फैलाने का आरोप लगाया है।

HC से नहीं मिली राहत, तो सुप्रीम कोर्ट पहुंचे Manish Sisodia, जमानत के लिए लगाई गुहार

Manish Sisodia: दिल्ली हाईकोर्ट से झटके पर झटके मिलने के बाद अब मनीश मनीष सिसोदिया ने जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

Manish Sisodia Bail Hearing: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आज यानि शनिवार को सीबीआई  कोर्ट (CBI Court) में पेश किया गया। सिसोदिया को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट के विशेष जज एमके नागपाल के समक्ष पेश किया गया। न्यायालय ने पूर्व डिप्टी सीएम की जमानत अर्जी पर सुनवाई (Manish Sisodia Bail Hearing) की। राउज एवेन्यू कोर्ट ने जमानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया है और 10 मार्च को अगली सुनवाई होगी।

‘सिसोदिया जांच में सहयोग नहीं कर रहे’

सीबीआई रिमांड (Central Bureau of Investigation) पर न्यायालय का फैसला आना अभी बाकी है। CBI की ओर से अदालत में कहा गया कि पूर्व उप मुख्यमंत्री जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। सीबीआई ने कोर्ट से 3 दिन की और रिमांड देने की मांग की है। उन्होंने बताया कि अब तक सभी आरोपियों की आमने-सामने पूछताछ नहीं हुई है। इसके बाद विशेष जज एमके नागपाल ने मनीष सिसोदिया के केस की डायरी मांगी है।

CBI के दावे झूठे (Manish Sisodia Bail Hearing)

सुनवाई के दौरान दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के वकील ने कहा कि जांच में सहयोग नहीं करना रिमांड का आधार नहीं हैं। उन्होंने CBI के दावे को झूठा करार दिया। सिसोदिया के वकील ने कहा कि वे जांच (Manish Sisodia Bail Hearing) में पूरा सहयोग कर रहे हैं, सीबीआई झूठ कह रही है।

ये भी पढ़ें: Delhi Excise Policy Case: मनीष सिसोदिया की CBI कोर्ट में पेशी आज, जमानत याचिका पर होगी सुनवाई

26 फरवरी को CBI ने किया था गिरफ्तार

गौर हो कि दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दिल्ली शराब घोटाला मामले में सीबीआई (Central Bureau of Investigation) ने 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। इसके बाद 28 फरवरी को सिसोदिया ने दिल्ली सरकार के सभी मंत्री पदों से इस्तीपा दे दिया था। सिसोदिया के पार पूर्व डिप्टी सीएम पद के साथ कुल 18 विभागों का जिम्मा था।

Latest stories