शुक्रवार, मई 17, 2024
होमख़ास खबरेंAAP Campaign: 10 अप्रैल से इस पोस्टर अभियान का AAP करेगी शुरुआत,...

AAP Campaign: 10 अप्रैल से इस पोस्टर अभियान का AAP करेगी शुरुआत, मोदी सरकार को घेरने की कोशिश

Date:

Related stories

Arvind Kejriwal की AAP विधायकों के साथ बैठक, चुनावी तैयारियों को लेकर मिले कई अहम अपडेट; जानें डिटेल

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अंतरिम जमानत मिलने के बाद लगातार सक्रिय नजर आ रहे हैं। उन्होंने बीते दिन दिल्ली के कुछ इलाको में रोड शो किया था जिसमे व्यापक जनसमर्थन देखने को मिला था।

AAP Campaign: दिल्ली में आप के पोस्टर का विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में अब दिल्ली आम आदमी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय ने एक बड़ी घोषणा की है। गुरुवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन के दौरान गोपाल राय ने कहा कि 10 अप्रैल से पूरे भारत के विश्वविद्यालयों में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता इसी तरह का पोस्टर लगाएंगे। वहीं इस मोदी हटाओं और देश बचाओं पोस्टर को लेकर गोपाल राय ने जानकारी दी है कि ” इससे आम आदमी पार्टी से जुड़े छात्र जागरूक होंगे।

बीजेपी ने नहीं पूरे किए वादे

आप के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय ने गुरुवार को जमकर केंद्र की सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा है कि ” जल्द ही आम आदमी पार्टी देश के 22 राज्यों में लोगों को जागरूक करते हुए दिखाई देगी। बीजेपी ने अभी तक किए हुए किसी भी वादे को पूरा नहीं किया है। चुनाव के समय बीजेपी ने कई तरह की घोषणा की थी लेकिन चुनाव के बाद एक भी वादे को पूरा करते हुए दिखाई नहीं दे रही है। इस दौरान गोपाल राय ने किसानों के मुद्दे को लेकर भी जमकर घेरा है।

ये भी पढ़ें: Karnataka BJP MLA Arrested: रिश्वत मामले में BJP विधायक मदल गिरफ्तार, घर से मिला था करोड़ों रुपए

जांच एजेंसियों को लेकर कही ये बात

आम आदमी पार्टी के द्वारा 10 अप्रैल से मोदी हटाओ और देश बचाओ का पोस्टर अब अन्य कई राज्यों में दिखाई देने वाला है। आप के नेता गोपाल राय ने आज केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि ” केंद्र की सरकार लगातार देश की सुरक्षा एजेंसियों का गलत उपयोग कर रही है। केंद्र सरकार उन पर नियंत्रण कर विपक्ष को डराने की कोशिश कर रही है लेकिन विपक्ष डरने वालों में से नहीं है।” इस दौरान उन्होंने पोस्टर को लेकर कहा कि “बीजेपी के लोगों को इस पोस्टर से डरना नहीं चाहिए बल्कि पूछे गए सामान्य से प्रश्नों का जवाब देना चाहिए। दिल्ली पुलिस के लोग लगातार इस पोस्टर को फाड़ रहे हैं लगता है कि उन्हें भी पीएम मोदी की तरफ से फोन आ गया है।”

ये भी पढ़ें: Karnataka BJP MLA Son Arrested: बीजेपी विधायक का बेटा 40 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार, घर-ऑफिस से 8 करोड़ नगद बरामद

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories